Patrika Hindi News

> > > > BCCI Chairman and BJP MP Anurag Thakur attacked on Congress and SP

राहुल की खाट पॉलीटिक्स यूपी में नहीं हिट : अनुराग

Updated: IST anurag
छह दशक तक देश को लूटने के बाद जब जनता ने कांग्रेस की खटिया खड़ी कर दी तो अपने वजूद बचाने के लिए राहुल गांधी किसानों के बीच जाकर खाट चौपाल लगा रहे हैं

कानपुर. छह दशक तक देश को लूटने के बाद जब जनता ने कांग्रेस की खटिया खड़ी कर दी तो अपने वजूद बचाने के लिए राहुल गांधी किसानों के बीच जाकर खाट चौपाल लगा रहे हैं। कांग्रेस के युवराज के इस प्लॉन को यूपी की जनता भलीभंति जानती हैं और उनके इस ड्रामे में अब नहीं आने वाली। 2017 में यूपी की जनता कमल खिलाने जा रही है। यह बात गुरुवार को ग्रीनपार्क स्टेडियम में 500 वें टेस्ट मैच में शिरकत करने के लिए आए बीसीसीआई के चेयरमैन व भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर ने सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता के दौरान कही।

भाजपा सांसद ने कहा कि कांग्रेस ने छह दशक तक भारत में राज किया, लेकिन उसने कभी किसानों के उत्थान के लिए कोई ठोस रणनीति नहीं बनाई। कांग्रेस किसानों को वोट बैंक के रूप में इस्तमाल करती आ रही थी। इसी का परिणाम रहा कि जनता ने 2014 के लोकसभा चुनाव में इन्हें यूपी में सिर्फ दो सीटों पर रोक दिया। राहुल की खाट सभा में किसान नहीं पहुंच रहे हैं, वहां सिर्फ कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहते हैं। कांग्रेस ने धर्म और जाति की राजनीति करती है। कांग्रेस में सिर्फ परिवार का ही बोलबाला है, यहां पर मां, बेटा और बेटी, दामाद की ही चलती है। दामाद ने हरियाणा में जमीनों में कब्जा करवाया तो सोनिया के पूर्व पीएम मनमोहन के मंत्री देश की जनता की गाढ़ी कमाई से अपनी तिजोरी भरी। मोदी सरकार जनता की कमाई का पाई-पाई का हिसाब लेगी।

अखिलेश सरकार हर मामले पर फेल

अनुराग ठाकुर ने यूपी के सीएम पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि साढ़े चार साल के दौरान यूपी की कानून व्यवस्था पटरी से पूरी तरह उतर चुकी है। थाने सपा के गुंडे चला रहे हैं। अगर भाजपा की यूपी में सरकार बनी तो नेता जी के पाले यह गुंडे सलाखों के पीछे होंगे। सपा पर चुटकी लेते हुए कहा कि नेता जी के कुनबे में दरार की खबर मीडिया के जरिए मिली। सीएम ने पहले अपनी छवि को साफ-सुथरा दिखाने के लिए कुछ मंत्रियों को बर्खस्त कर दिया। चाचा ने जहां अपना पॉवर दिखाया तो अखिलेश बैकफुट पर आ गए और नेता जी के परिवार का ड्रामा की हकीकत जनता के सामने आ गई।

पैसे दो टिकट ले आओ

अनुराग ठाकुर ने बसपा सुप्रीमो पर हमला करते हुए कहा कि वह दल नहीं एक बैंक है। बैंक मैनेजर को पैसे दें और टिकट लें। मायावती ने दलित समाज के वोटों को बेचकर अपनी तिजोरी भरी। जिसका खामियाजा उन्हें 2012 के बाद 2014 में उठाना पड़ा, जहां यूपी की जनता ने बसपा का खाता तक नहीं खुलने नहीं दिया। कांग्रेस, सपा और बसपा ने यूपी को गर्त में ढकेला है। भाजपा सरकार बनते ही कानपुर को पहले संवारा जाएगा। एशिया के मेनचेस्टर का तमगा 2017 में वापस मिलेगा।

वूथ जीतो, 2017 में करकार बनाओ

अनुराग ठाकुर ने मौजूद यूथ बिग्रेड के कार्यकर्ताओं से कहा कि हर चुनाव वूथ जिताता है। इस लिए पहले जमीन पर उतरकर बूथों को मजबूत करें। मोदी सरकार के कार्यों को घर-घर तक पहुंचाएं। कहा, उरी हमले का पाकिस्तान को हमारी सेना माकूल जवाब देगी। देश के पीएम ने भी कहा कि जिसने उरी में घटना को अंजाम दिया है उसे बख्शा नहीं जा सकता।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे