Patrika Hindi News
UP Election 2017

NH- 2 पर कोहरे से एक दर्जन वाहन आपस में टकराए, कई घायल

Updated: IST Road Accident
शहर में कोहरे ने दस्तक दे दी है। मंगलवार को जहां हल्का कोहरा था, वहीं बुधवार को सुबह-सुबह चालकों को अपनी-अपनी गाड़ियों की हेडलाइट जलानी पड़ी।

कनपुर. शहर में कोहरे ने दस्तक दे दी है। मंगलवार को जहां हल्का कोहरा था, वहीं बुधवार को सुबह-सुबह चालकों को अपनी-अपनी गाड़ियों की हेडलाइट जलानी पड़ी। इसी बीच आज कानपुर सागर नेश्नल हाईवे दो पर एक दर्जन वाहन आपस में भिड़ गए। इससे हाइवे पर जाम लग गया और आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में एडमिट करवाया, वहीं छतिग्रस्त वाहनों को रोड से बाहर कर जाम खुलवाया।

कानपुर में नौबस्ता बाईपास पर घने कोहरे की वजह से सामने एक मीटर भी स्‍पष्‍ट दि‍खाई नहीं पड़ रहा था। सभी गाड़ि‍यां हेडलाइट जलाकर चल रही थीं। इसके बावजूद करीब एक दर्जन गाड़ि‍यां आपस में टकरा गईं। गुवाहाटी से जूनागढ़ जा रहा पत्‍थर लदा एक ट्रक पलट गया। एक पि‍कअप गाड़ी क्षतिग्रस्‍त हो गई। उसमें टमाटर लदा था। ट्रक ड्राइवर शिवकुमार के मुताबिक दो बसें पटना से आ रही थीं, वह भी हादसे का शि‍कार हो गईं। बस चालक मनदीप ने बताया कि ओवरटेक करने में डीसीएम से टकरा गए।

सपा नेता हादसे में घायल
एक्‍सीडेंट का शि‍कार हुए अजय सिंह ने बताया कि वो मथुरा से लखनऊ कार से जा रहे थे। वहां सपा की मीटिंग थी। कार को भी हादसे में क्षति‍ पहुंची जिसमें रामनिवास और रिशु घायल हैं। वहीं डंपर चालक दाना राम ने बताया कि वो गुवाहाटी से गुजरात जा रहे थे। उसमें झाड़ू लदी थी। सड़क पर रोशनी कम होने से ठीक तरीके से दि‍खाई नहीं पड़ रहा था। इस कारण पि‍कअप से टकरा गए।

पिकप और ट्रक भिड़े
किसन पाल ने बताया, "लखनऊ से झांसी जा रहे थे। तभी हमारी टक्कर आगे चल रहे ट्रक से हो गई। पि‍कअप ड्राइवर सुनील ने बताया कि मुर्गा लेकर गोविंद नगर जा रहे थे। तभी एचपी के सिलेंडर लदे गाड़ी से टक्कर हो गई। एसपी सिटी सचिंद्र पटेल के मुताबिक 15 से अधिक वाहन आपस में टकराए हैं। घायलों को काशीराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां उनका इलाज चल रहा है। क्षतिग्रस्त गाड़ि‍यों को हाइवे से हटाकर जाम खुलवाया गया।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
'
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???