Patrika Hindi News
Bhoot desktop

Video Icon डिंपल यादव ने मोदी-मायावती पर साधा निशाना, जानिए क्या कहा

Updated: IST Dimple News
"मायावती ने पांच साल में यूपी में सिर्फ मूर्तियां खड़ी करवाईं, वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी कर गरीब जनता को लाइन में खड़ा करवाने का काम किया"

विनोद निगम.
कानपुर. यूपी के सियासी अखाड़ा अपने चरम पर है, आरोप प्रत्यारोप को दौर जारी है। अखाड़े में अब मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी और एसपी सांसद डिंपल यादव भी उतर गई हैं। गुरूवार को डिंपल ने कानपुर की आर्यनगर विधानसभा क्षेत्र के घंटाघर चौराहे पर अमिताभ बाजपेयी के लिए चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मायावती ने पांच साल में यूपी में सिर्फ मूर्तियां खड़ी करवाईं, वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी कर गरीब जनता को लाइन में खड़ा करवाने का काम किया। जबकि आपके भईया अखिलेश ने एक्सप्रेस वे और मेट्रो की सौगात दी। दो चरणों के मतदान में साइकिल बहुत आगे निकल गई है, तीसरे में आप लोग जमकर साइकिल चुनाव चिन्ह पर बटन दबाइएगा।

पीएम ने नोटबंदी का फैसला जनविरोधी
सांसद डिंपल ने जनसभा में मौजूद लोगों से कहा कि प्रधानमंत्री ने नोटबंदी कर 125 करोड़ लोगों को बिना किसी वजह के बैंकों के बाहर लाइन में लगवा दिया। मोदी सरकार के अच्छे दिनों पर निशाना साधते हुए डिंपल ने कहा, अच्छे दिन वाली सरकार ने क्या दिया, नोटबंदी दी है। इतना ही नहीं उन्होंने लोगों से यह भी पूछा कि क्या सभी को 15-15 लाख रुपए मिले। डिम्पल ने कहा कि मोदी सरकार के सारे निर्णय जनविरोधी हैं ओर जनता उन्हें ब्याज सहित चुकता कर रही है।

बुआ जी ने सिर्फ लगवाई मूर्तियां
डिम्पल यादव ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर हमला बोलते हुए कहा कि हमारी बुआ जी (मायावती) ने 2007 से लेकर 2012 तक सिर्फ यूपी में अपनी मूर्तियां लगवाईं। जिनकी सजा जनता ने उन्हें 2012 के चुनाव में दे दी। इसी के चलते अब वह आपके भईया के विकास के एजेंडे पर चलने की बात कह रही हैं। बुआ जी ने यूपी की गरीब जनता के पैसे को बर्बाद किया। इसीलिए उन्हें इस बार अपना मत देना और साइकिल पर ही बटन दबाना।

55 लाख लोगों को दी पेंशन
अखिलेश सरकार की उपलब्धि बताते हुए डिंपल ने कहा कि समाजवादी सरकार ने पांच साल में 55 लाख लोगों को पेंशन दी है। आने वाले दिनों में महिलाओं को हर महीने 1000 रु देंगे। उन्होंने कहा कि मैं भी एक मां हूं। मैं समझती हूं कि बच्चों को घी लगी रोटी देने में कितना अच्छा लगता है। डिंपल ने यूपी सरकार की डायल 100 और समाजवादी एंबुलेंस के लिए जारी 108 नंबर जैसी सरकारी योजनाओं के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि यूपी में लोगों को इन दिनों 18 घंटे बिजली मिल रही है, अगर फिर से समाजवादी सरकार बनीं तो हम 24 घंटे बिजली देंगे।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???