scriptनशे में धुत पैर से चला रहा था कार, पांच की मौत | five people died in road accident | Patrika News

नशे में धुत पैर से चला रहा था कार, पांच की मौत

locationकानपुरPublished: Mar 26, 2016 10:21:00 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

उत्तरी पूरा क्षेत्र के बंबे के पास तेज रफ्तार स्कोडा कार गुरुवार की दोपहर सड़क किनारे पंचर की दुकान में जा घुसी। हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया

kanpur

kanpur

कानपुर.उत्तरी पूरा क्षेत्र के बंबे के पास तेज रफ्तार स्कोडा कार गुरुवार की दोपहर सड़क किनारे पंचर की दुकान में जा घुसी। हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार सवार लोग नशे में धुत थे और चालक पैर से कार चला रहा था। कार रफ्तार बहुत तेज थी, जिसके कारण पंचर ठीक कर रहा विनोद भाग नहीं पाया और कार उसके ऊपर से निकल कर दीवार से टकरा गई।

गुरुवार दोपहर 2:30 बजे विनोद मोटर साइकिलों का पंचर बना रहे थे, तभी कानपुर की ओर जा रही काले रंग की स्कोडा कार बेकाबू होकर दुकान में जा घुसी। कार की चपेट में आए विनोद की मौके पर मौत हो गई। ग्रामीणों ने कार सवार उत्तरी गांव निवासी राकेश उर्फ पप्पू (45) पुत्र राम प्रसाद पाल, संतोष पाल (50) पुत्र बाबू लाल पाल, संजीव मिश्रा (38) पुत्र लीलाधारी मिश्रा, कृष्णकांत उर्फ राजन पांडे (42) पुत्र गोकरन प्रसाद पांडे और चालक श्याम गोपाल (30) पुत्र मदन गोपाल को गंभीर हालत में सीएचसी भेजा। सीएचसी के डाक्टरों ने राकेश पाल, संतोष पाल, संजीव मिश्रा और कृष्णकांत को मृत घोषित कर दिया, जबकि चालक श्याम गोपाल को कानपुर रेफर किया गया। 

तभी स्टेरिंग का लट्टू पैंट में फंसा

पंचर दुकान में खड़े ग्राहकों के मुताबिक उन्होंने कार लहराते और अपनी ओर आते देख ली थी इसलिए बगल में कूद कर जान बचाई। उन्होंने देखा कि कार चालक श्याम गोपाल पैर से स्टेयरिंग चला रहा था, तभी स्टेयरिंग का लट्टू पैंट में फंस गया, उसे छुड़ाने में एक्सीलेटर पर रखा दूसरा पैर ज्यादा दब गया और इससे कार बेकाबू हो गई। एक्सीडेंट के बाद भी चालक का पैर
स्टेयरिंग में फंसा था। कार की रफ्तार का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पंचर दुकानदार विनोद की नौ इंची मोटी दीवार टूट गई। 

रफ्तार – नौ इंची मोटी दीवार टूट गई 

स्थानीय लोगों ने बताया कि चालक भी नशे में धुत था। कार हाथ की जगह पैर से चला रहा था। बताया, पंचर की दुकान के पहले भी एक बाइक सवार कार की चपेट में आने से बचा था। कहा, कार की रफ्तार 150 किमी प्रतिघंटे के हिसाब से चल रही थी। जब कार दुकान में घुसी तो अंदाजा लगाइए की नौ इंच मोटी दीवार चकना चूर हो गई। बताया, कार में सभी लोग बारी – बारी से शराब पी रहे थे। चालक का जब नंबर आया तो उसने पैर के सहारे स्टेरिंग संभाली और हाथ से शराब पी रहा था। लोगों ने कहा कि किसी तरह हमलोग जान बचाकर दुकान से बाहर निकलने में कामयाब रहे। कार के अंदर चार बोतल शराब पाई गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो