Patrika Hindi News

> > > > Gangrape with woman in Sujanpur village

दलित महिला के साथ गैंगरेप, खेत पर फेंककर फरार

Updated: IST rape
शहर के सजेती थाना अंतर्गत एक सनसनी खेज वारदात शुक्रवार को सामने आई। यहां तीन युवकों ने एक दलित महिला के साथ गैंगरेप कर डाला।

कानपुर। शहर के सजेती थाना अंतर्गत एक सनसनी खेज वारदात शुक्रवार को सामने आई। यहां तीन युवकों ने एक दलित महिला के साथ गैंगरेप कर डाला। युवकों ने रेप के बाद महिला की जमकर पिटाई की और मरा समझकर उसे खेत पर फेंककर फरार हो गए। आरोपियों ने घटना को देर रात अंजाम दिया। सुबह पहर जब ग्रामीण शौच के लिए खेत पर जा रहे थे, वहां उन्हें नग्न अवस्था में कराह रही महिला पड़ी हुई दिखी। गांव वालों ने उसके शरीर को ढका और परिजनों को जानकारी दी। परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। घटना स्थल पर पहुंचकर पुलिस ने महिला को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। महिला की तहरीर पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ गैंगरेप सहित अन्य धराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सोते समय उठा ले गए आरोपी
सजेती थाना क्षेत्र के गांव सुजानपुर का दलित युवक एक संस्था में काम करते हैं। एनजीओ के काम के सिलसिले में वो अधिकतर बाहर रहते हैं। उनके बच्चे भी पढ़ाई की वजह से कानपुर में रहते हैं। घर में संस्था के कर्मचारी के बूढ़े पिता के साथ उनकी पत्नी रहती हैं। बीती देर रात में कुछ लोग सुमन को सोते समय जबरन घर से कुछ दूरी पर बाजरे के खेत में उठा कर ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। यहीं नहीं दरिंदों ने रेप के बाद पहचान होने के डर से उसे मारपीट कर मरणासन्न कर दिया। वारदात को अंजाम देने वाले उसे मार समझ कर खेत में छोड़कर भाग निकले। सुबह शौच को गए ग्रामीणों ने खेत में महिला को देखकर पुलिस को सूचना दी।

सिर पर अड़ा दिया था तमंचा
महिला हैलट में एडमिट है और उसने पुलिस को बयान दिया है उसके मुताबिक देर रात गांव के रामू, अजय यादव और राहुल यादव करीब 12 बजे छत के जरिए घर में अंदर घुस आए। तीनों ने मेरे मुंह पर कपड़ा लगा दिया। जब मैंने शोर मचाने की कोशिश की तो अजय ने तमंचा निकालकर मेरे सिर पर अड़ा दिया। गांव के बाहर खेत पर ले जाने के बाद तीनों बारी-बारी से भोर पहर तक रेप करते रहे। इसके बाद मेरे सिर पर तमंचे से कई बार वार किया। मरा समझकर तीनों ने वहीं खेत पर फेंक कर फरार हो गए।

सूचना के बाद भी देरी से पहुंची पुलिस
गांववालों ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन हमेशा की तरह करीब एक घंटे बाद देरी से पहुंची । पुलिस ने महिला की सांसें चलती देख उसे घाटमपुर सीएचसी में भर्ती करायाए जहाँ से उसे कानपुर जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया। होश में आने पर पीड़िता ने गांव के ही तीन लोगों के नाम लिए। जिन्होंने पुरानी रंजिश की वजह से ये कृत्य किया। फिलहाल महिला का मेडिकल कराया जा रहा है ताकि रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा सके। कार्यवाही की जा सके। वहीं पूरे मामले में एसपी ग्रामीण राजेश कुमार का कहना है कि महिला के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे