Patrika Hindi News
UP Election 2017

चाकू की नोंक पर छात्रा से दुष्कर्म, शिकायत करने पर दी आंख फोड़ने की धमकी

Updated: IST kanpur
गांव वालों ने यह घिनौनी करतूत देख युवक को पहले तो पकड़ कर धुना, उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

कानपुर देहात. अकबरपुर कोतवाली के रायपुर क्षेत्र की एक 15 वर्षीय स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा के साथ दुष्कर्म करते हुये एक युवक को रंगे हाथ पकड़ा गया। गांव वालों ने यह घिनौनी करतूत देख युवक को पहले तो पकड़ कर धुना, उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। छात्रा का आरोप है कि आरोपी ने सुबह स्कूल जाते वक्त उसे झाडियों में खींचकर चाकू गर्दन पर रखकर उसका दुष्कर्म किया। मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी। उसने कहा कि कि अगर किसी को बताया तो वह उसकी आंखे निकाल लेगा, जिससे वह डर गयी थी। आरोपी ने छात्रा के गले पर धारदार हथियार रखकर वारदात को अंजाम दिया।

जानकारी के मुताबिक कानपुर देहात के रनिया क्षेत्र के एक गांव की निवासी कक्षा 11 की छात्रा रोजाना सुबह घर से स्कूल के लिये रायपुर की तरफ निकलती थी। लेकिन गुरुवार को वह 5 मिनट देरी से इंटर कालेज के लिये अपने दो छोटे भाइयों के साथ निकली। छात्रा अपने गांव से स्कूल के लिये जा रही थी। दोनो भाई तेजी से चलते हुये आगे निकल गये।

कोहरा होने की वजह से खेतों में सन्नाटा पसरा हुआ था। सुनसान रास्ते में छात्रा को अकेला देख रायपुर निवासी सौरव पुत्र गुलाब सिंह झाड़ियों में पहले से घात लगाकर बैठा था। जैसे ही छात्रा उसके नजदीक पहुंची तो उसने छेड़छाड़ शुरू कर दी। छात्रा द्वारा विरोध करने पर युवक ने हाथ में पहने चूड़े से उसके सिर पर वार कर दिया, जिससे वह घायल हो गयी। इसके बाद चाकू दिखाकर उसे खींचकर झाडियों के पीछे ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

पीछे से आ रहे गांव के शिवनायक सिंह व शिव सेवक सिंह कहीं जा रहे थे, जिनकी गल्लामंडी में दुकान है। जैसे ही उन्होंने शोरगुल सुना तो वह चौकन्ने हो गये। दोनों तुरंत मौके पर पहुंचे और युवक को पकड़ लिया। इसके बाद युवक को जमकर पीटते हुए घटनास्थल से 500 मीटर दूर रायपुर ले जाया गया। इसके बाद लड़की के परिजनों को सूचित किया गया और आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया। घटना के बाद से पूरा क्षेत्र स्तब्ध है। दरअसल इसी मार्ग से रोजाना सैकड़ों स्कूली छात्राएं स्कूल जाती हैं। इसके चलते छात्राओं व उनके परिजनों मे भय व्याप्त है। पुलिस क्षेत्राधिकारी अकबरपुर पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि आरोपी सौरभ के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर छात्रा का चिकित्सीय परीक्षण कराया गया है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???