Patrika Hindi News

> > > > India team lose match by Kiwi’s 2016 2nd day latest highlights from Green Park Stadium Kanpur

इंडीया टीम 318 पर सिमटी, नॉट आउट जडेजा कीवियों पर ढहा सकते हैं कहर

Updated: IST India team vs Austraila team in January 2016
टीम इंडिया ग्रीनपार्क स्टेडियम में खेले जा रहे 500 वें टेस्ट मैच के दूसरे दिन टीम इंडिया 28 मिनट ही तक पिच पर टिक सकी और पूरी टीम 318 रनों पर सिमट गई।

कानपुर। टीम इंडिया ग्रीनपार्क स्टेडियम में खेले जा रहे 500 वें टेस्ट मैच के दूसरे दिन टीम इंडिया 28 मिनट ही तक पिच पर टिक सकी और पूरी टीम 318 रनों पर सिमट गई। टीम इंडिया के कोच आज सुबह मैच शुरु होने से पहले एक घंटे तक रवीन्द्र जडेजा के साथ समय बिताया और कीवी बल्लेबाजों को फिरकी पर फंसाने के लिए रणनीति बनाते रहे। जानकारों का मानना है कि इस मैच पर अश्विन से ज्यादा जडोजा कीवी टीम पर कहर ढा सकते हैं। जडेजा रणजी मैच के दौरान बढ़ियां प्रदर्शन किया है। ग्रीनपार्क की पिच रवीन्द्र जडेजा के लिए मुरीद साबित होगी। जडेजा की गेंद ज्यादा घूमती नहीं है, वह सीधी रहती हैं।

गप्टिल व कैप्टन को फंसाने की रणनीति

अनिल कुंबले ने टीम इंडीया के गेंदबाजों के लिए कीवी के हर बल्लेबाज के लिए अलग अलग रणनाति बनाई है। उनका पूरा फोकस फिरकी गेंदबाजी पर ही रहा। उन्होंने आर अश्विन और जडेटा को कीवी ओपनर टॉल लेथन के साथ ही गुप्टिल को आउट करने के लिए टिप्स दिए। पिच क्वीरेटर ने बताया कि ग्रीनपार्क की पिच पहले और दूसरे दिन बल्लेबाजों को मदद देगी। तीसरे दिन पिच स्पीनर गेंदबाजों को मदद देगी। क्वीरेटर का भी मानना है कि इस पिच पर आर आश्विन से जडेजा ज्यादा खतरनाक साबित हो सकते हैं। जडेजा की गेंद सीधी और कभी-कभी नीचे रह जाती हैं, इसके चलते उन्हें खेलने पर कीवी टीम को खासी परेशानी उठानी पड़ सकती है।

दूसरे दिन सुबह कम दर्शक ग्रीनपार्क पहुंचे

बीसीसीआई को उम्मीद थी की 500 वें मैच को देखने के लिए काफी दर्शक आएंगे, लेकिन पहले दिन स्टेडियम खाली रहा। वहीं दूसरे दिन सुबह आधे से ज्यादा मैदान की कुर्सियां खाली रहीं। बीसीसीआई के अधिकाकियों का मानना है कि जितनी उम्मीद थी उससे कम दर्शक ग्राउंड पहुंचे। स्टेडियम में आज सुबह से खाकीधारियों की रौब दिखी। वह बिना टिकट के आराम से अपने करीबियों को मैदान पर ले जा रहे थे।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे