Patrika Hindi News

Video Icon सेक्स रैकट का हुआ भंडाफोड़, पकड़े जाने पर कहा हम हैं भाई-बहन

Updated: IST Kanpur Natraj
किसी ने भाई-बहन बताया तो कोई जीजा साली के रिश्ते की दुहाही देता नजर आया.

कानपुर. डीआईजी सोनिया सिंह के आदेश पर हरबंशमोहाल पुलिस ने मंगलवार को सूतरखाना स्थित एक होटल में रेड मारकर चार लड़कों और चार युवतियों को अरेस्ट किया है। पुलिस की कार्रवाई से होटल में हड़कंप मच गया और मौके से कुछ लोग भागने में कामयाब रहे। पुलिस इन आठ लोगों को लेकर थाने आई और पूछताछ की तो सभी ने जीजा साली का रिश्ता बताया। वहीं पुलिस के हत्थे होलट का कर्मचारी लग गया। उसने बताया कि सभी ने कमरे बुक कराए थे और पैसा भी जमा कर दिया। इंस्पेक्टर के मुताबिक होटल में जिस्मफारोसी के धंधे की जानकारी हुई थी, इसी के बाद छापेमारी की गई।

मुखबिर की सूचना पर छापेमारी
मुखबिर की सटीक सूचना पर आज हरवंशमोहल और बेगमगंज पुलिस ने नटराज होटल में छापा मारा। यहां पर चार कमरे से आठ युवक और युवतियों को हिरासत में लिया गया। पुलिस ने सभी को थाने लाकर पूछताछ की तो किसी ने भाई-बहन बताया तो कोई जीजा साली के रिश्ते की दुहाही देकर छोड़ने की गुहार लगाई। होटल के एक कर्मचारी आलोक ने बताया की ये चार युवक सुबह आए थे और कमरे बुक कराया था। इन्होंने उसी वक्त आधा पेमेंट भी कर दिया था। पुलिस ने होटल के दस्तावेज जब्त कर लिए। होटल के रजिस्टर पर आठों का नाम नहीं दर्ज है।

चल रहा था जिस्मफरोसी का धंधा
सूतरखाना स्थित नटराज होटल में पिछले कई माह से जिस्मफरोसी का धंधा चल रहा था। जिसकी भनक आज पुलिस को हुई तो दो थानों के साथ भारी संख्या में पुलिस ने रेड की। नटराज होटल में सेक्स रैकेट की खबर स्थानीय निवासियों को हुई तो वहां भीड़ जमा होगी। पुलिस पकड़े गए युवक-युवतियों के जोड़ों को कार में बैठकार थाने ले गई। पकड़े गए युकव रईस घरानों के है, लेकिन पुलिस ने अभी तक उनके नाम का खुलासा नहीं किया।
दो युवक बड़े कारोबारियों के बेटे
पुलिस के हत्थे लगे दो युवक शहर के नामी कारोबारियों के बेटे हैं। सूत्रों की माने तो इनके परिजन थाने पहुंच गए हैं और बेटों को छोड़ने के लिए पुलिस पर दबाव बना रहे हैं। साथ ही युवतियों के बारे में बताया जा रहा है कि तीन कानपुर के बाहर जिले की हैं, जिन्हें युवक होटल में पैसे देकर लाए थे। पुलिस होटल मैनेजर के साथ ही सेक्स रैकेट से जुड़े अन्य लोगों की पड़ताल कर रही है।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???