Patrika Hindi News
UP Election 2017

 नाली विवाद को लेकर रिटायर्ड जीएम की गोली मारकर की हत्या

Updated: IST KANPUR
इंद्रनगर इलाके में मंगलवार की शाम नाली को लेकर दो पड़ोसियों के बीच विवाद इतना बढ़ गया की दोनों के बीच मारपीट की नौबत आ गइ।

कानपुर। कल्‍याणपुर थाना क्षेत्र के इंद्रनगर इलाके में मंगलवार की शाम नाली को लेकर दो पड़ोसियों के बीच विवाद इतना बढ़ गया की दोनों के बीच मारपीट की नौबत आ गइ। देखते ही देखते एक पक्ष की तरफ सेहिस्ट्रीशीटरअसलहा लेकर आ गया और रिटायर्ड जीएम के ऊपर फायर कर दिया। गोली जीएम के पेट नें जा लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जीएम को इलाज के अस्‍पताल में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। कल्‍याणपुर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है।

कल्‍याणपुर थाना क्षेत्र निवासी कताई मिल संघ से रिटायर्ड जीएम कपिल मुनि मिश्रा का सोमवार को उनके पड़ोसी परफुल से नाली को लेकर विवाद हो गया था। जिसके बाद दोनों के बीच हाथ पाई हुई थी। जिसके बाद हिफ्ट्रीशीटर परफुल ने घर से असलहा निकाल लया और जीएम के ऊपर फायर कर दिया। जिससे जीएम गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में कपिल को इलाज के हैलट मे भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। वही पुलिस ने आरोपी परफुल के खिलाफ दर्ज कर उसकी तलाश मे दबिश मार रही है।

हिफ्ट्रीशीटर का क्षेत्र में है रुतबा

मृतक के बेटे ने बताया कि परफुल का क्षेत्र में रुतबा है। मोहल्ले वाले उसके नाम से खौफ खाते हैं। बताया, परफुल अपने घर का कूड़ा कचरा हमारी नाली और दरबाजे में फेंक देता है। हमने कई बार उसे मना किया, लेकिन वह मारपीट पर उतार आता। आज उसने हमारे घर के बाहर मांस के टुकडे फेंक दिए। पिता जी ने उसे ऐसा करते हुए देखा तो उन्होंने मांस उठाने को कहा, लेकिन इसी दौरान वह पिता जी पर टूट पड़ा। हम लोग घर से निकलकर आए और उसके चंगुल से उन्हें छुड़ाया।वह और उसके परिजन आकर हम लोगों को मारने पीटने लगे। हम लोगों ने पुलिस को सूचना दी, लेकिन पुलिस समय नहीं पहुंची और परफुल ने असलहे से कई फायर पिता जी के ऊपर झोंक दिए।

सपा नेता का मिला हुआ है सरंक्षण

परफुल के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज होने के बावजूद पुलिस उस पर हाथ डालने से डरती है। मृतक के बेटे गौरव के मुताबिक परफुल कानपुर के एक सपा नेता से गहरे संबंध हैं और वह अक्सर उसको लेकर मोहल्ले में आता रहता है। पुलिस भी सपा नेता के चलते उस पर कार्रवाई नहीं करती। कुछ दिन पहले परफूल ने अखिलेश यादव के मेट्रो शिलान्यास के दौरान यहां से एक कई लोगों को लेकर गया था। गौरव का आरोप है कि परफुल की नजर हमारे मकान पर थी और वह उसे हथियाना चाहता था। इसी के चलते वह दरबाजे व नाली में मांस सहित अन्य सामाग्री फेंका करता था।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???