scriptफोर्ड का धमाकेदार आॅफर, ये कार खरीदने पर मिलेगा 53 हजार का डिस्काउंट | ford gifts to the indian car users at the end of year | Patrika News

फोर्ड का धमाकेदार आॅफर, ये कार खरीदने पर मिलेगा 53 हजार का डिस्काउंट

Published: Dec 12, 2015 04:37:00 pm

Submitted by:

कार खरीदने वालों के लिए बड़ी खुशी। फोर्ड का बड़ा धमाका। खोला डिस्काउंट का पिटारा।


अगर आप एक नई कार खरीदने की योजना बना रहे हैं,तो यह एक बेहतरीन समय हो सकता है। कार निर्माताओं ने साल के अन्त में बिक्री बढ़ाने की कोशिश के रूप में भारतीय ऑटो बाजार में छूट की बारिश कर रहे हैं।

नये कस्टमर्स को लुभाने के लिए फोर्ड इंडिया ने अपनी नई कार फोर्ड फिगो हैचबैक को बेहद आकर्षक कीमत पर बेचने का प्लान बना लिया है।

ऑटोमोबाइल क्षेत्र की एक वेबसाइट ऑनकार्स.इन की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रमुख अमेरिकी ऑटो कपनी फोर्ड ने रोमाचंक छूट की पेशकश कर रहा है। रिर्पोट की मानें तो फोर्ड फिगो हैचबैक पर अब 53,000 रुपये तक का सीधा फायदा कस्टमर्स को मिल सकता है।

इस छूट के साथ डीजल फिगो की कीमत 5.29लाख रुपए हो जाती है जबकि नई फोर्ड फिगो हैचबैक के पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 4.29 लाख रुपए तय की गई है।

इसी साल सितंबर में लॉन्च हुई न्यू फोर्ड फिगो तीन इंजन वेरिएंट 1.2 लीटर पेट्रोल,1.5लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल में मौजूद है।

इससे पहले शेवरले अपने चयनित मॉडल पर 1,38,500रुपये के एन्स्र्योड बेनिफिट्स के साथ 1 लाख रुपए तक के 750 नकद पुरस्कार की घोषणा की थी।



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो