Patrika Hindi News
UP Election 2017

सामने आई यूपी पुलिस की शर्मनाक तस्वीर, सड़क पर जमकर चले लात-घूसे

Updated: IST Police Pitai
वाह रे यूपी पुलिस: गाली-गलौज से शुरु हुई 'पुलिसिया लड़ाई' सड़क पर लात-घूसों में बदली

कानपुर। कानून-व्यवस्था की कमान संभालने वाली खाकी को किसी भी विवाद व झगड़े में लोगों पर कार्रवाई करते देखा होगा, लेकिन कानपुर में इसके उलट देखने को मिला। स्वरूप नगर थाना इलाके में बीच सड़क दो सिपाही गुत्थमगुत्था करते नजर आए। एक ओर जहां पुलिस की यह तस्वीर देख पब्लिक हैरान रह गई वहीं दूसरी ओर उनकी हरकत देख महकमे के कर्मियों ने भी उन्हें नहीं रोका। मामले में थानाध्यक्ष ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया।

सड़क पर चले 'पुलिसिया लात-घूसे'

अक्सर लोगों के झगड़े होने पर मौके पर पहुंचकर पुलिस द्वारा कार्यवाही किए जाते देखा जाता है। कानपुर के स्वरूप नगर में इसकी अलग ही बानगी उस वक्त देखने को मिली जब स्वरूप नगर थाना के परिसर में रहने वाले दो सिपाही आपस में भिड़ गए। बीच सड़क एक सिपाही बावर्दी तो दूसरा बिना वर्दी के एक दूसरे पर लात-घूसे चलाते दिखे।

तमाशाबीन बने रहे साथी

हैरत की बात यह रही कि इतना सब कुछ देख उन्हें रोकने के बजाए साथी पुलिसकर्मी तमाशाबीनों की तरह देखते रहे। सड़क पर पुलिसकर्मियों के बीच हो रही मारपीट देख लोगों को मजमा लग गया। मामले की जानकारी पर सीओ स्वरूप नगर कार्यालय से पहुंचे पुलिसकर्मियों ने दोनों को शांत कराया। सिपाहियों में हुई मारपीट के मामले में थानाध्यक्ष प्रयाग नारायण मिश्रा ने मामले की जानकारी से इंकार कर दिया।

गाली-गलौज के बाद मारपीट

बतातें चले कि इलाहाबाद में तैनात सिपाही संजय सिंह व कानपुर कोतवाली में तैनात सिपाही अनुज कुशवाहा स्वरूप नगर थाने के बने क्वार्टर में रहते हैं। दोनों आपस में बुधवार किसी बात को लेकर उलझ गए। गाली-गलौज के साथ शुरू हुई बातचीत हाथापाई में बदल गयी। गुरूवार को सिपाहियों की हरकत का संज्ञान आलाधिकारियों ने लिया और सीओ स्वरूप नगर डा. ख्याति गर्ग को मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही जा रही है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
'
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???