Patrika Hindi News
UP Election 2017

पहले हुआ छात्र का अपहरण अब रेलवे ट्रैक पर मिला शव

Updated: IST murder
रूरा थानाक्षेत्र के इन्जुआ रामपुर गांव के सामने अम्बियापुर रेलवे स्टेशन के समीप बुधवार को सुबह एक खून से लथपथ बच्चे का शव देखे जाने पर क्षेत्र में हडकम्प मच गया

कानपुर देहात. रूरा थानाक्षेत्र के इन्जुआ रामपुर गांव के सामने अम्बियापुर रेलवे स्टेशन के समीप बुधवार को सुबह एक खून से लथपथ बच्चे का शव देखे जाने पर क्षेत्र में हडकम्प मच गया। जिसकी सूचना आग की तरफ आस-पास गांवों में फैल गयी। धीरे-धीरे लोग वहां एकत्रित होने लगे। मृतक बच्चे के शरीर पर कपड़ों से उसकी शिनाख्त की जा सकी। मृतक की शिनाख्त कस्बा निवासी संजय कुशवाहा के पुत्र के रूप में हुयी है। घटना की सूचना पाकर परिजन रोते बिलखते हुये मौके पर पहुंचे। बताया गया कि मृतक अनुभव अपने पिता का इकलौता पुत्र था। जो कस्बा के ही एक विद्यालय में दसवीं का छात्र है। रोजाना की तरह ही बीते दिन सुबह स्कूल के लिये गया हुआ था। जिसके बाद वह घर वापस नहीं आया।

संजय कुशवाहा बिजली विभाग में लाइनमैन के रूप में कार्य करते है। उनका इकलौता पुत्र अनुभव कुशवाहा जो कस्बा के एक विद्यालय में 10 वीं कक्षा में पढ़ता था। मंगलवार को वह अचानक गायब हो गायब हो गया। जब काफी समय तक वह देखा नहीं गया तो घर वालों को चिंता होने लगी। स्कूल व उसके मित्रों से सम्पर्क किया गया लेकिन अनुभव का कोई पता नहीं चल सका। हैरान परेशान परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

murder

वही कस्बा के लोगों का कहना है कि बीते दिन अनुभव को किसी व्यक्ति के साथ एक्टिवा स्कूटर पर जाते देखा गया था। जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि या तो मृतक अनुभव उसको जानता है या फिर उससे बहला फुसलाकर ले जाया जा रहा होगा। क्योंकि एक मासूम की किसी से क्या दुश्मनी हो सकती है। पहले बच्चे का अपहरण किया गया। उसके बाद उसके बाद बिना कोई फिरौती की बात किये उसे मार दिया गया है। इसके पीछे दुश्मनी की शंका जाहिर की जा रही है।

वहीं कुछ लोगों का कहना है कि बच्चा मंगलवार शाम को भी करीब पौने तीन बजे रेलवे क्रासिंग पर देखा गया था। फिलहाल गायब अनुभव का शव मिलने के बाद लोगों में दहशत व्याप्त है। लोग हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जाहिर कर रहे है। घटनास्थल पर पहुंची फिंगर एक्सपर्ट टीम ने कुछ फिंगर के नमूने संकलित किये है। थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

रूरा थानाध्यक्ष भीमसिंह पौनिया ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है, जल्द ही घटना का खुलासा किया जायेगा।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
'
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???