Patrika Hindi News

> > > > woman died due to gang raped in Kanpur

UP Election 2017

Video Icon महिला संग गैंगरेप कर किया यह घिनौना काम, ठंड से चली गई अबला की जान

Updated: IST Gangerape
शहर में एकाएक रेप की वारदात में बढ़ोतरी आ गई है। मंगलवार को जहां एक मासूम को वहशी ने हवश का शिकार बना डाला था

कानपुर. शहर में एकाएक रेप की वारदात में बढ़ोतरी आ गई है। मंगलवार को जहां एक मासूम को वहशी ने हवश का शिकार बना डाला था। वहीं बुधवार की शाम चकेरी थाना क्षेत्र के सनिगवां में एक अध्रनग्नमहिला बेहोशी की हालत में मिली। राहगीरों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे इलाज के लिए हैलट में एडमिट कराया। यहां देररात महिला की मौत हो गई। पुलिस ने मृतका के परिजनों की तहरीर पर तीन लोगों को हिरासत में लिया है। मामले पर एसपी एसपी ईस्ट सोमेन वर्मा ने बताया कि महिला खेत पर नग्न अवस्था में मिली थी। महिला के आसपास शराब की बोतलें और पानी के पाउच पाए गए हैं। आरोपियों ने पहले को महिला शराब पिलाया और खुद पीकर गैंगरेप किया है। महिला के साथ मारपीट भी गई है।

जिसके चलते वह बेहोश हो गई और ठंड लगने से उसकी मौत हो गई। गुरुवार को महिला के शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। चकेरी पुलिस को सुबह आठ बजे सूचना मिली कि रोड किनारे एक खेत में महिला बेहोश पड़ी है। महिला को पहले काशीराम ट्रामा सेंटर फिर दोपहर में हैलट में भर्ती कराया गया। शाम करीब 6 बजे महिला की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि महिला पास के मोहल्ले के एक सब्जी विक्रेता की पत्नी थी। छह दिन पहले पति से झगड़कर अपने मायके आई थी। परिजनों ने बताया कि महिला को मिर्गी के दौरे पड़ते थे।

महिला की बहन ने बताया कि मंगलवार शाम वह घर से सब्जी लेने के लिए निकली थी, फिर नहीं लौटी। सुबह शव मिलने का पता चला। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर कई गिलास, शराब की शीशियां और पाउच मिलने से आशंका है कि वारदात में तीन से चार लोगों का हाथ है। वारदात के बाद से मृत्यु तक महिला को होश नहीं आ सका। गुरुवार को पोस्टमार्टम होगा। रेप की आशंका के चलते स्लाइड भी बनाई जाएगी। पुलिस तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। माना जा रहा है कि किसी करीबी का हाथ हो सकता है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???