script‘पानी निकासी की करें व्यवस्था’ | Get water drainage system | Patrika News

‘पानी निकासी की करें व्यवस्था’

locationकरौलीPublished: Feb 05, 2016 10:10:00 pm

यहां राजकीय कन्या महाविद्यालय के समीप गणेश नगर में घरों के
पानी की निकासी की आ रही समस्या को लेकर गुरुवार को उपखण्ड अधिकारी डॉ.
नरेन्द्र थोरी मौके पर पहुंचे

Karauli photo

Karauli photo

करौली. यहां राजकीय कन्या महाविद्यालय के समीप गणेश नगर में घरों के पानी की निकासी की आ रही समस्या को लेकर गुरुवार को उपखण्ड अधिकारी डॉ. नरेन्द्र थोरी मौके पर पहुंचे। इस दौरान स्थानीय लोगों ने उन्हें पानी निकासी की समस्या से अवगत कराते हुए बताया कि कॉलोनी की नालियों का लेबल नीचे है।

जबकि एनएचएआई द्वारा बनाए जा रहे नाले का लेबल ऊपर है। ऐसे में नालियों का पानी नाले में नहीं जा पाएगा। जबकि पूर्व में सड़क के पार दूसरी तरफ दो पाइपों के जरिए कॉलोनी का पानी दूसरी तरफ नगरपरिषद की भूमि में चला जाता था, जिसे एनएचएआई ने बंद कर दिया है। इस कारण पानी का निकास बंद हो गया है।

बारिश के दिनों में समस्या और विकट हो जाएगी। एसडीएम थोरी ने संवेदक के प्रतिनिधियों को निर्देश दिए कि पानी निकासी की व्यवस्था की जाए। किसी भी हालत में कॉलोनी के लोगों को समस्या नहीं होनी चाहिए। इस सम्बंध में उन्हें जो भी सहयोग की आवश्यकता है, प्रशासन देगा। कॉलोनी के धर्मसिंह गुर्जर, पीयूष शर्मा, निर्मल मीणा, विनोद पाठक, महेन्द्र शर्मा, गिर्राज पाराशर, मोतीलाल गुप्ता, विजेन्द्र शर्मा ने बताया कि एनएचएआई मनमर्जी से काम कर रहा है। प्रभावशाली लोगों के दबाव में जैसे चाहे वैसा काम किया जा रहा है। अगर कॉलोनी के पानी की निकासी की व्यवस्था नहीं की गई तो नाला निर्माण का कार्य शुरू नहीं करने दिया जाएगा।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो