Patrika Hindi News

> > > > Haryana: Village boy attempted rape with Six-year-old girl

छह साल की बच्ची के साथ गांव के ही युवक ने किया दुष्कर्म का प्रयास

Updated: IST  shivpuri
बच्ची ने शोर मचाया तो गांव के लोगों ने आरोपी को पकड़ पुलिस को सौंपा, केस दर्ज कर किया कोर्ट में पेश, भेजा जेल

रोहतक। सदर थानाक्षेत्र के एक गांव में छह साल की मासूम बच्ची की जिंदगी खराब होने से बच गई। गांव के ही एक हैवान ने बच्ची को रास्ते में पकड़ लिया और उसे अपने घेर में ले गया। यहां पर एक कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। बच्ची ने शोर मचाया तो आरोपी डर गया और उसे छोडक़र भागने लगा, लेकिन ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और धुनाई करने के बाद पुलिस को गांव में ही बुला लिया। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ बच्ची की मां की तरफ से केस दर्ज कर लिया और आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।

इस गांव की रहने वाली बच्ची का पिता खेतीबाड़ी करता है तो मां हाउस वाइफ है। इनकी छह साल की बच्ची कक्षा एक में पढ़ती है। बुधवार की दोपहर को यह बच्ची अपने घर से घेर में जा रही थी। उसी समय गांव में दुकान करने वाले 21 वर्षीय मोनू ने बच्ची को रास्ते में पकड़ लिया और उसे अपने घेर में ले गया। यहां पर कोई नहीं था। इसी का फायदा उठाते हुए आरोपी ने बच्ची को एक कमरे में बंद कर दिया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। उसी समय बच्ची ने जोर-जोर से रोने लगी और शोर मचाने लगी। तभी घेर के सामने से गुजर रहे कुछ लोगों ने बच्ची के रोने की आवाज सुनी तो उन्होंने अंदर जाकर देखा। जिसके बाद यहां पर बच्ची नग्न हालत में थी। आरोपी उसे छोडक़र फरार हो रहा था।

आरोपी को गांव के ही युवकों ने पकड़ लिया और बच्ची से पूरी बात पूछी। जिसके बाद बच्ची ने अपने साथ हुए घटनाक्रम को बताया। इसके बाद बच्ची के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। जिसके बाद एएसआइ देवी रानी सदर थाना पुलिस की टीम के साथ मौके पर पहुंची। उसने आरोपी मोनू को पकड़ लिया। वहीं बच्ची की मां की तरफ से आरोपी के खिलाफ धारा 354ए और 8पोस्को एक्ट की धारा में केस दर्ज कर लिया।

कुछ इस तरह से पुलिस के सामने बोली बच्ची

जिस समय एएसआइ देवीरानी ने बच्ची से उसके साथ हुई वारदात के बारे में पूछा तो बच्ची ने बताया कि दुकान वाला भैय्या मुझे अपने घेर में ले गया और मेरे सभी कपड़े उतार दिए। इसके बाद उसने मुझे धमकाया और कहा कि यदि उसने किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा। बाद में गांव के दूसरे भाइयों ने उसे पकड़ लिया।

जांच अधिकारी एएसअसई देवीरानी ने बताया कि छह साल की बच्ची अपने घर से घेर में जा रही थी। जिसके बाद मोनू नाम के दुकानदार ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। आरोपी को पकडऩे के बाद केस दर्ज कर लिया। उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे