Patrika Hindi News

फर्जी MBBS महिला डॉक्टर और फर्जी फार्मासिस्ट गिरफ्तार

Updated: IST government doctor corruption and negligent audio v
मायागंज स्थित जेएलएनएमसीएच में फर्जीबाड़े का एक मामला सामने आया है। फर्जी महिला डॉक्टर व एक फर्जी फार्मासिस्ट को पकड़ लिया...

भागलपुर। गुरुवार को मायागंज स्थित जेएलएनएमसीएच में फर्जीबाड़े का एक मामला सामने आया है। यहां पर फर्जी महिला डॉक्टर व एक फर्जी फार्मासिस्ट को सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ लिया। दोनों को बरारी पुलिस के हवाले कर दिया गया है। दोनों पर केस दर्ज हुआ, पूछताछ जारी है।

जानकारी के अनुसार स्टेथोस्कोप लगा कर स्त्री रोग विभाग में घूम रही लड़की को संदेह होने पर सुरक्षा कर्मियों ने रोका और पूछताछ में उसके फर्जी डॉक्टर होने की बात सामने आई। वहीं इमरजेंसी में सुरक्षाकमिर्यों ने ही डॉक्टर का नाम नोट कर रहे फर्जी फार्मासिस्ट को पकड़ा। उसे बरारी पुलिस के हवाले कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक एक लड़की स्टेथोस्कोप लगा कर स्त्री रोग विभाग में घूम रही थी, संदेह होने पर पकड़े जाने पर पूछताछ में लड़की ने अपना नाम आरोही सिंह बताया, घर पहले जमालपुर बाद में धरहरा बताने लगी। लड़की ने कहा उसकी दोस्त ने कहा था मामा अस्पताल में काम करते हैं। जींस और टॉप पहनी स्टेथोस्कोप लगाये लड़की स्त्री रोग विभाग से तेजी से निकल रही थी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???