scriptलालू और नीतीश मोदी फोबिया के शिकार हो गए: अमित शाह | Lalu and Lalu and Nitish, became the victim of Modi phobias: Amit Shah | Patrika News
कटिहार

लालू और नीतीश मोदी फोबिया के शिकार हो गए: अमित शाह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने लगातार प्रगति की है जो उन्हें नहीं पच रहा है।

कटिहारOct 05, 2015 / 02:57 pm

इन्द्रेश गुप्ता

Amit Shah

Amit Shah

कटिहार। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बिहार दौरे के दौरान कटिहार में एक सभा को संबंधित करते हुए लालू-नीतीश पर जमकर निशाना साधा। शाह ने कहा कि लालू और नीतीश मोदी फोबिया के शिकार हो गए हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं से ज्यादा उनकी जुबान पर मोदी की चर्चा होती है। शाह रविवार को राजेंद्र स्टेडियम में भाजपा की चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

इस दौरान उन्होंने कहा कि चुनाव में भाजपा दो-तिहाई बहुमत से सरकार बनाएगी। साथ ही सीमांचल की सभी सीटों पर एनडीए प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील करते हुए अमित शाह ने नीतीश सरकार को घोषणावाली सरकार भी कहा। उन्होंने कहा कि राजद-जदयू व कांग्रेस का राजनीतिक प्रेम टिकाऊ नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने लगातार प्रगति की है जो उन्हें नहीं पच रहा है।

राज्य में सड़क, बिजली, स्वास्थ्य, शिक्षा आदि की चरमराई स्थिति से मतदाताओं को सबक लेना चाहिए। भाजपा की सरकार बनने के बाद राज्य की कानून व्यवस्था को पटरी पर लाने का कार्य किया जाएगा। शाह ने यह भी कहा कि बिहार में भाजपा की सुनामी आएगी। जिसमें सब बह जाएंगे इस मौके पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने जिले के सात विधानसभा क्षेत्रों के एनडीए प्रत्याशी को पूर्ण समर्थन देकर बटन दबाने की अपील की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो