Patrika Hindi News

सेक्स रैकेटः युवती समेत होटल संचालक गिरफ्तार

Updated: IST Sex Racket Busted In Mumbai
बुधवार शाम को जिला डीएसपी ने पीरपैंती स्टेशन के पास एक होटल में छापेमार कार्रवाई करते हुए देह व्यापार का खुलासा किया है...

भागलपुर। बुधवार शाम को जिला डीएसपी ने पीरपैंती स्टेशन के पास एक होटल में छापेमार कार्रवाई करते हुए देह व्यापार का खुलासा किया है। पुलिस टीम ने छापेमारी कर युवती सहित होटल संचालक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मामले को जांच में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने देह व्यापार को लेकर होटल में छापेमारी की। पुलिस ने वहां से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए हैं। दो तीन लड़के और लकड़ियां भागने में सफल हो गयीं। संचलक पर अवैध मानव व्यापार का मामला दर्ज किया जा रहा है।

डीएसपी रामानंद कुमार कौशल ने बताया कि होटल के कमरे में पलंग के नीचे से कंडोम और शराब व बीयर की कुछ बोतलें भी बरामद हुई हैं। होटल संचालक अम्ब्रेश सिंह को गिरफ्तार कर उसका लाइसंसी पिस्टल जब्त कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आम लोगों की शिकायत पर छापेमारी की गयी। वरीय अधिकारियों को यहां देह व्यापार के साथ-साथ अन्य अवैध धंधे होने की जानकारी मिली थी।

गिरफ्तार युवती कहलगांव की है और उसने बताया कि यहां सबेरे कई लड़कियां आती हैं और शाम को चली जाती हैं। लड़कियां कहलगांव, साहेबगंज, तीनपहाड़, बड़हड़वा सहित कई जगहों से बुलायी जाती हैं। युवती ने बताया कि कमायी के आधे रुपए संचालक लेता था और आधे उन्हें देता था। छापेमारी के दौरान पुलिस को होटल में तहखाना और रजिस्टर भी मिले हैं। डीएसपी ने बताया कि होटल को शील कर कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???