Patrika Hindi News

महीने भर की बच्ची के साथ बैंक लाइन में खड़ी महिला की मौत

Updated: IST woman death
घटना की जानकारी मिलते ही एसडीओ, एसडीपीओ सहित बलरामपुर पुलिस मौके पर पहुंची।

कटिहार। बलरामपुर में एक महिला की बैंक लाइन में खड़े रखने के दौरान मौत हो गई। यूनाइटेड बैंक की बलरामपुर शाखा में बुधवार को रुपए निकालने पहुंची महिला की एक माह की बच्ची की अत्यधिक भीड़ की वजह से दम घुटने से मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर हो-हंगामा किया।

इस दौरान प्रबंधक समेत बैंककर्मी ने बैंक में ही छिप कर किसी तरह अपनी जान बचाई। घटना की जानकारी मिलते ही एसडीओ, एसडीपीओ सहित बलरामपुर पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद लोगों को समझा बुझाकर किसी तरह शांत कराया

गया।

एसडीओ ने मासूम बच्ची की मौत पर अफसोस जाहिर करते हुए परिजनों को 20 हजार मुआवजा देने की बात कही। उक्त बैंक शाखा में लोग चार बजे सुबह से ही रुपये निकालने के लिए लाइन में खड़े हो गए थे। प्रखंड क्षेत्र के सादोपुर गांव के मो नाजमी की पत्नी अरजुना खातून के नाम से इस बैंक में खाता है, लेकिन पति सुबह से लाइन में लगा हुआ था।

इसके बाद सुबह करीब 10 बजे वह पत्नी अरजुना खातून को पासबुक देकर लाइन में खड़ा कर मजदूरी करने चला गया। अरजुना की गोद में उसकी एक माह की बच्ची नूर फातमा भी थी। बैंक खुलते ही सभी लोग बैंक शाखा में प्रवेश कर गए त्यधिक भीड़ के कारण दम घुटने से व भीड़ के दबाव से बच्ची की मौत हो गई।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???