scriptआसमानी माता के सामने युवक ने लगा ली फांसी, ये वजह आई सामने – देखें वीडियो | boy suicide at front of goddess in katni | Patrika News

आसमानी माता के सामने युवक ने लगा ली फांसी, ये वजह आई सामने – देखें वीडियो

locationकटनीPublished: May 27, 2017 01:34:00 pm

Submitted by:

Lalit kostha

मंदिर के गेट पर फंदे पर लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने जताया संदेह, बड़वारा थाना के देवरीहटाई आसमानी मंदिर की घटना

boy hanging, boy suicide at front of goddess, boy

boy hanging, boy suicide at front of goddess, boy suicide in katni in katni, katni hawala, IPS gaurav tiwari profile, minister sanjay pathak, MLA kamal patel

कटनी। बड़वारा थाना के देवरी हटाई मां आसमानी मंदिर में सुबह से उस समय हड़कंप मच गया, जब लोग पूजा करने पहुंचे और एक युवक का गेट पर फंदे पर शव लटका देखा। थोड़ी ही देर में गांव वालों की भीड़ लग गई और पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा। वहीं परिजनों ने युवक के शरीर का आधा हिस्सा जमीन पर रखे होने से संदेह जताया है। पुलिस ने मामला जांच में लिया है। 


जानकारी के अनुसार देवरी हटाई मां आसमानी मंदिर में सुबह 6 बजे मंदिर पुजारी ओंकार पांडे के साथ श्रद्धालु पूजन करने पहुंचे थे। लोगों ने देखा कि एक युवक ने गेट पर फांसी के फंदे पर झूला हुआ है। जिसके चलते मौके पर भीड़ लग गई और पुलिस को सूचना दी गई। युवक की पहचान देवरीहटाई निवासी लटोरी पिता सोनेलाल चौधरी 42 वर्ष के रूप में की गई। सूचना पर मौके पर पुलिस के एफएसएल टीम के साथ पहुंची और स्थल का निरीक्षण करने के साथ ही शव को पीएम के लिए बड़वारा अस्पताल भिजवाया। 


मजदूरी करता था युवक 
मृतक लटोरी मजदूरी करता था और रात को घर से कब निकला परिजनों को इस बात की जानकारी नहीं है। परिजनों ने बताया कि किसी भी प्रकार की परेशानी का जिक्र मृतक ने परिवार में किसी से नहीं किया है। आत्महत्या का कारण अज्ञात है। वहीं गेट की ऊंचाई कम होने व मृतक के शरीर का हिस्सा जमीन रखे होने से परिजनों ने हत्या का संदेह जताया है। मामले को लेकर बड़वारा थाना प्रभारी मनीषा सिंह का कहना है कि गेट पर फांसी लगाया जाना संभव है और पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति साफ होगी। मामले की जांच की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो