scriptATM लूट का पैसा उड़ा विदेश में उड़ा देते थे लॉ स्टू डेंट्स | law students spended money of ATM robbery in abroad | Patrika News

ATM लूट का पैसा उड़ा विदेश में उड़ा देते थे लॉ स्टू डेंट्स

Published: Dec 01, 2015 12:13:00 pm

Submitted by:

barkha mishra

मॉडल टाउन इलाके से लूटा गया एटीम पुलिस को मिल गया है।
सदर थाना पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की जिसमें एक स्कॉर्पियो जिसमें
वो एटीएम भी मौजूद था। जानकारी के मुताबिक इस एटीएम के लुटेरे जाट कॉलेज से
एलएलबी कर रहे थे।

मॉडल टाउन इलाके से लूटा गया एटीम पुलिस को मिल गया है। सदर थाना पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई की जिसमें एक स्कॉर्पियो जिसमें वो एटीएम भी मौजूद था। जानकारी के मुताबिक इस एटीएम के लुटेरे जाट कॉलेज से एलएलबी कर रहे थे।

पुलिस ने जानकारी दी कि बदमाश एटीएम को काटकर रकम नहीं निकाल पाए थे। अब कंपनी के इंजीनियर थाने में पहुंचकर रकम को चेक करेंगे। आरोपी ने दो और एटीएम लूट की वारदात को स्वीकारा है। साथ ही उन्होने यह भी बताया कि एटीएम लूटने के बाद वे सभी विदेश जाकर मौज मस्ती में पैसे उड़ा देते थे।

इस मामले की पूरी जानकारी एसपी शशांक आनंद ने सोमवार को दी। उन्होने बताया कि सदर थाना पुलिस ने रविवार देर रात समरगोपाल पुर के ड्रेन नंबर आठ से स्कॉर्पियो को पकड़ा था। इसमें सवार विनय पुत्र सिलक राम निवासी पोली जिला जींद को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसके अन्य साथी फरार हो गए।

आरोपियों की स्कॉर्पियोवाहन से पुलिस ने 26 कारतूस, एक रिवॉल्वर, एटीएम, गैस सिलेंडर, ऑक्सीजन सिलेंडर, जनरेटर व गैस कटर बरामद किए। आरोपी ने बताया कि एसबीआइ की एटीएम को पानीपत के जाटल रोड से उखाड़ा गया था। एसपी ने बताया कि लूट के समय मशीन में 15 से 17 लाख रुपये थे। बदमाश मशीन को काटकर रुपये नहीं निकाल पाए।


पहले भी लूट चुके है एटीएम

आरोपियों ने तीन महीने पूर्व सोनीपत के कथूरा गांव से भी एटीएम को लूटा था। इस मशीन को काटकर उन्होंने रुपये निकालने के बाद गांव मकड़ौली के जोहड़ में फेंक दिया। दो माह पूर्व उन्होंने गोहाना की अनाज मंडी के समीप एक एटीएम को उखाड़ा और इसमें रखे ढाई लाख रुपये निकालकर इसे गांव रिठाल के समीप फेंक दिया था।

विनय ने पुलिस को अभी तक अपने एक ही सा​थी का नाम बताया है। जिसको अभी तक पुलिस ने सार्वजनिक नही किया है। उन्होने सिर्फ इतना ही बताया कि वो भी एक लॉ स्टू​डेंट है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो