Patrika Hindi News

आदेश को ठेंगा, खुले रहे स्कूल

Updated: IST Private school
मनमानी, तेज गर्मी को देखते हुए बीते दिन कक्षा नर्सरी से कक्षा 8वीं तक के विद्यार्थियों के लिए कलेक्टर ने घोषित की थी छुट्टी

कटनी। जिले में संचालित सीबीएसई बोर्ड के स्कूल संचालकों ने कलेक्टर के आदेश को पहले ही दिन ठेंगा दिखा दिया है। कक्षा नर्सरी से कक्षा 8वीं तक की छुट्टियां घोषित होने के बाद भी जिले में कुछ स्कूल खुले रहे। छुट्टी होने के बाद दोपहर 1 बजे बच्चे घर पहुंचे। स्कूल संचालकों की मनमानी के कारण बच्चों का स्वास्थ्य खराब होने का खतरा मंडरा रहा है।

उल्लेखनीय है कि जिले में तेज गर्मी पड़ रही है। तापमान भी 42 डिग्री के पार चल रहा है। इसी भीषण तपन के बीच बच्चों को स्कूल जाना पड़ रहा था। बच्चों के स्वास्थ्य को देखते हुए कलेक्टर ने कक्षा नर्सरी से 8वीं तक के विद्यार्थियों की स्कूलों में गुरुवार देर शाम छुट्टियां घोषित कर थीं। कक्षा 9वीं से 12वीं तक के स्कूलों में समय परिवर्तन किया था। इन स्कूलों को सुबह 11 बजे तक ही खुलना था। शुक्रवार को सीबीएसई बोर्ड के कुछ स्कूल संचालकों द्वारा कलेक्टर के आदेश का पालन नहीं किया। दोपहर 12 बजे तक स्कूल संचालित हुए। ऐसे में विद्यार्थियों को भरी दोपहरी में छुट्टी होने के बाद घर पहुंचना पड़ा।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???