scriptOMG: पिता-पुत्र चलाते थे सट्टा का रैकेट, जानिए कहां | son with father used to satta booking | Patrika News

OMG: पिता-पुत्र चलाते थे सट्टा का रैकेट, जानिए कहां

locationकटनीPublished: Dec 06, 2016 08:10:00 am

Submitted by:

sudhir@123 shrivas

कोतवाली पुलिस ने शास्त्री कॉलोनी से पकड़ा, पांच मोबाइल, नकदी सहित लाखों की बुकिंग पर्चियां हुई जब्त 

satta

satta

कटनी। कोतवाली थाना क्षेत्र की शास्त्री कॉलोनी में पुलिस ने दो सटोरियों को पकड़ा है। बेटे के साथ मिलकर पिता सट्टा बुकिंग करता था। दोनों के पास से 5 मोबाइल, नकदी सहित पुलिस ने लाखों रुपए का लेखा-जोखा पर्चियों के रूप में जब्त किया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है और उनके मोबाइल की कॉल डिटेल भी खंगाली जा रही है। 
कोतवाली थाना प्रभारी एसबीएस बघेल ने बताया कि शास्त्री कॉलोनी में सट्टा बुकिंग होने की सूचना मुखबिर से मिली थी। जिसपर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर थाना प्रभारी के साथ एसआई कीर्ति शुक्ला, मोनिका पटेल, रश्मि सोनकर, आरक्षक मुरलीधर सेन, रामेश्वर सिंह, अभय तिवारी, अनिल नायडू की टीम ने मौके पर दबिश दी। शास्त्री कॉलोनी से अनिल गुप्ता को मौके पर सट्टा बुकिंग करते पकड़ा जबकि बुकिंग में उसका बेटा अंकित गुप्ता मुख्य बाजार में अपनी दुकान में बैठकर मदद करता था। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया है और उनके पास से पांच मोबाइल, दस हजार 200 रुपए नकद और लाखों रुपए की सट्टा पट्टी जब्त की है। बघेल ने बताया कि दोनों के तार जिले के अन्य स्थानों से भी जुड़े हैं और उनका भी पता लगाया जा रहा है। पुलिस को आरोपियो के पास से मिले मोबाइलों में विभाग के भी कुछ लोगों के नंबर मिले हैं और उनकी भूमिका की भी जांच की जा रही है। 

तीसरी मंजिल पर करता था बुकिंग 
पुलिस ने बताया कि आरोपी अनिल कॉलोनी में अपने निवास की तीसरी मंजिल पर बैठकर मोबाइल पर सट्टे की बुकिंग करता था। बुकिंग के दौरान पुलिस के आने के अंदेशे पर नीचे बैठे लोग कॉलबेल की बटन दबा देते थे और ऊपर बैठे लोग इससे अलर्ट हो जाते थे। देर रात तक की जांच में पुलिस को तेवरी, मंडी क्षेत्र सहित अन्य स्थानों से बुकिंग किए जाने की जानकारी लगी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो