Patrika Hindi News

इस आंगनबाड़ी में बच्चों को खिलाई जा रहीं थीं इल्लियां!, हैरान कर देगी ये खबर

Updated: IST anagnwadi centre jabalpur katni
पैकेट से निकली इल्लियां, जनप्रतिनिधियों को बुलाकर सुपरवाइजर ने बनवाया पंचनामा, ग्राम पंचायत तेवरी के आंगनबाड़ी केंद्र क्रमंाक-114 का मामला

कटनी। आंगनबाड़ी केंद्रों में शासन की ओर से पहुंचाए जा रहे सांची के दूध पाउडर में एक बार फिर से गड़बड़ी निकलकर सामने आई है। सोमवार को तेवरी में बच्चों को बंटने के लिए आए दूध पाउडर के पैकेट की बोरी खोलते ही इतनी तेज दुर्गंध आई कि लोगों का बोरी के आसपास ठहरना मुश्किल हो गया। दूध पाउडर के पैकेट खोलकर जब देखा गया तो उसमें इल्लियां दिखाई देनी लगीं। सुपरवाइजर की मौजूदगी में जनप्रतिनिधियों ने पंचनामा कार्रवाई की।

ये है मामला
जानकारी के मुताबिक बहोरीबंद ब्लॉक मुख्यालय के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत तेवरी के आंगनबाड़ी केंद्र क्रमांक-114 में सोमवार को आशा कार्यकर्ताओं की समीक्षा बैठक थी। महिला एवं बाल विकास विभाग की सुपरवाइजर आशा कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक ले रही थीं। इस दौरान केंद्र की आशा कार्यकर्ता द्वारा तेवरी संकुल से आए सांची दूध पाउडर की बोरी खोली गई।

उसके द्वारा बोरी को खोलते
ही उससे दुर्गंध निकलने लगी। बैठक में मौजूद सुपरवाइजर ने क्षेत्र की जनपद सदस्य मीरा अग्रहरि, पंचायत के उपसरपंच और पंचों को बुलाया। केंद्र पहुंचे जनप्रतिनिधियों ने पंचनामा कार्रवाई की।

पैकिंग की तिथि नहीं
इस दौरान जनपद सदस्य मीरा अग्रहरि ने बताया कि सांची के दूध पाउडर में एक्सपायरी डेट 9.9.17 लिखा हुआ है लेकिन पैकिंग कब हुई, यह पैकेट में दिखाई नहीं दे रहा है। दूसरी ओर आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने बताया कि तेवरी संकुल से 12 जुलाई को दूध पाउडर की बोरी भिजवाई गई थी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???