scriptमुशर्रफ ने उगला जहर, कहा- दिक्कत BJP से नहीं मोदी से है, मुसलमानों और PAK के खिलाफ हैं | PM Narendra Modi has 'problems' with Pakistan and Muslims: Pervez Musharraf | Patrika News

मुशर्रफ ने उगला जहर, कहा- दिक्कत BJP से नहीं मोदी से है, मुसलमानों और PAK के खिलाफ हैं

Published: Nov 04, 2015 04:08:00 pm

Submitted by:

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने भारत के प्रधानमंत्री
नरेंद्र मोदी पर मुसलमानों और पाकिस्तान से दिक्कत होने का आरोप लगाया है।
उन्होंने कहा कि दिक्कत पार्टी से नहीं प्रधानमंत्री से हैं।

pervez musharraf

pervez musharraf

पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मुसलमानों और पाकिस्तान से दिक्कत होने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि दिक्कत पार्टी से नहीं प्रधानमंत्री से हैं। गौरतलब है कि इससे पहले मुशर्रफ ने एक और विवादित बयान देते हुए आतंकी ओसामा बिन लादेन को पाकिस्तान का हीरो बताया था।

मुसलमानों और PAK के खिलाफ हैं मोदी

चैनल 92 को दिए इंटरव्यू में पाकिस्तान के राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने कहा कि वर्तमान में भारत और पाकिस्तान के बीच जो विवाद है तो किसी पार्टी की विचारधारा के कारण नहीं बल्कि एक शख्स की वजह से है। भारत में ऐसा पीएम आया है, जो पाकिस्तान और मुसलमानों के खिलाफ है। बीजेपी हो या कांग्रेस, इसमें पार्टियों का कोई मसला नहीं होता। यहां एक नया प्रधानमंत्री है, मुझे नहीं पता उन्हें पाकिस्तान और मुस्लिमों से क्या प्रॉब्लम है?

वाजपेयी थे बेहतरीन इंसान
मुशर्रफ ने कहा कि इससे पहले अटल बिहारी वाजपेयी थे, वे भी बीजेपी से ही थे, वे बेहतरीन इंसान थे। मसलों को सुलझाने के लिए ज्यादा संजीदा थे। सोेनिया गांधी भी वाजपेयी की तरह ही थी।

READ: प्रेमी के साथ भागने पर महिला को जमीन में गाड़ा, फिर बरसाए पत्थर, देखें VIDEO

शिवसेना आतंकी संगठन घोषित हो
यूपी के दादरी में गोमांस रखने के आरोप में हुए अखलाक हत्या पर मुशर्रफ ने कहा कि भारत में गाय काटने की अफवाह को लेकर एक आदमी को मार डाला जाता है। इसके पीछे जो भी संगठन हो उसेटेररिस्ट ऑर्गेनाइजेशन घोषित कर देना चाहिए। मुशर्रफ ने कहा कि शिवसेना एक उग्रवादी संगठन है। पाकिस्तान सरकार को यूएन से अपील करनी चाहिए कि इस उग्रवादी संगठन को आतंकी संगठन घोषित किया जाए।

READ: भारत ने चीन को दी चेतावनी, हम भी दक्षिणी चीन सागर में जहाज भेजने और उड़ान भरने के लिए आजाद

आतंकियों को सपोर्ट करता था पाक

हाल ही में एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में मुशर्रफ ने लश्कर और आतंकियों को समर्थन देने की बात कबूली थी। उन्होंने कहा था कि 1990 में कश्मीर में फसाद करने वाली कई टेररिस्ट ग्रुप को पाकिस्तान का सपोर्ट हासिल था। साथ ही आतंकी ओसामा बिन लादेन और हाफिज सईद को पाकिस्तान का हीरो बताया था।



loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो