scriptजिसके सिर पर सजना था सेहरा, उसे पहनाई गई कफन, शादी से पहले घर में उठी दो अर्थियां | Two died before marriage ceremony in Kaushambi | Patrika News

जिसके सिर पर सजना था सेहरा, उसे पहनाई गई कफन, शादी से पहले घर में उठी दो अर्थियां

locationकौशाम्बीPublished: Nov 30, 2016 04:27:00 pm

सड़क हादसे में दूल्हे और उसके फूफा की दर्दनाक मौत। युवक के तिलक के साथ ही आनी थी उसकी बहन की बारात।

Death befor Marriage ceremony 1

Death befor Marriage ceremony 1

कौशांबी. शेरवानी से लेकर सेहरा तक सब आ चुका था अब इंतजार था सिर्फ दूल्हे के सिर पर सेहरा सजने का, पर नियती को कुछ और ही मंजूद था। सिर पर सेहरा सजता इसके पहले ही परिवार के लोगों ने अपने हाथों से उसे कफन पहनाया और अंतिम संस्कार के लिये ले गए। कौशाम्बी के कोखराज थानाक्षेत्र के मखदूमपुर काजी गांव के संजय प्रसाद के घर हुई इस घटना से सिर्फ उनका परिवार ही नहीं बल्कि पूरा गांव गमजदा है। तिलक के ठीक पहले हुई सड़क दुर्घटना में दूल्हे के साथ ही उसके फूफा की भी मौत हो गई। इसके बाद पूरे घर में मातम छा गया।



death before Marriage ceremony
परिवार में पसरा मातम



बहन की शादी समारोह के लिये सब्जी लाने गया था बाजार
मखदूमपुर काजी गांव निवासी शारदा प्रसाद के पुत्र संजय और पुत्री सावित्री की शादी बुघवार को होनी थी। सत्य का तिलक होना था और सावित्री की बारात आनी थी। इसी समारोह के लिये सजय अपने फूफा किशन कुमार के साथ सब्जी लेने बाइक से मुंडेरा बाजार इलाहाबाद जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार अनितंत्रित ट्रक ने सामने से बाइक को टक्कर मार दिया। हादसा इतना जबरजस्त था कि बाइक सवार दूल्हे और फूफा दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना मृतक के घर पहुंची तो वहां मंगल गीतों की जगह रोने की आवाजें गूंजने लगी। तिलक व बारात की तैयारियां रुक गई। शादी वाले घर मे अफता तफरी मच गई। परिवार व तमाम रिश्तेदार हादसे वाले जगह पहुंच गए। उधर घटना स्थल पहुंची कोखराज थाना पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने भाग रहे ट्रक को ग्रामीणों की सहायता से दौड़कर पकड़ लिया। सीओ सिराथू अंशुमान मिश्रा का कहना है कि परिजनों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


Groom died
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो