Patrika Hindi News
Bhoot desktop

कौशांबी में फिर मिली युवक की लाश, मचा हडकंप

Updated: IST dead body
नहीं थम रहा अज्ञात शवों के मिलने का सिलसिला

कौशांबी. उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले के सैनी कोतवाली का सीमावर्ती इलाका अज्ञात शवों को ठिकाना लगाने का महफूज एरिया बन गया है| यह वह एरिया है जहां ठिकाने लगाए गए शवों की शिनाख्त नहीं हो पाती। ताजा मामला सैनी कोतवाली के सौरई बुजुर्ग गाँव के पास का है।

नेशनल हाइवे-2 से फ़तेहपुर जिले को जोड़ने वाली सड़क किनारे बने कुआं मे एक युवक का शव बरामद हुआ है। युवक के शव को सबसे पहले वही पास मे दुकान लगाने वाले केदार नाम के शख्स ने देखा। केदार कुआं के पास कूड़ा फेकने गया तो उसे दुर्गंध महसूस हुई| उसने कुआं मे झांक कर देखा तो उसे वहाँ शव उतरता दिखाई पड़ा। सूचना पर पहुंची सैनी कोतवाली पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला।

शव की हालत देख कर लग रहा है कि वह पंद्रह से बीस दिन पुराना है| शव काफी अधिक सड़ गया है, जिससे उसकी पहचान करना मुश्किल है। आस पास के लोगों से शव की पहचान कराई गई लेकिन सफलता नहीं मिली। आशंका जताया जा रहा है कि पड़ोसी जिले फ़तेहपुर या फिर प्रतापगढ़ मे युवक की हत्या करने के बाद शव सैनी इलाके मे ठिकाने लगा दिया गया।

सैनी इलाके के इसी रोड पर कुछ महीने पहले एक युवक का शव मिला था। इसके अलावा आस पास के इलाके मे दो युवकों के अधजले शव भी साल भर पहले बरामद हुये थे|इन शवों के बारे मे इलाकाई पुलिस आज तक कोई खुलासा नहीं कर सही हैं| अपर पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार का कहना है कि सड़क किनारे के कुआं से बरामद शव तकरीबन पंद्रह से बीस दिन पुराना है| शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है| रिपोर्ट आने के बाद हत्या के कारणों व मृतक की पहचान कर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???