Patrika Hindi News

Video Icon
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार चौहान बोले - हवाला कांड से मेरा और बेटे का लेना देना नहीं 

Updated: IST BJP state president Nand Kumar Chauhan said: No in
हवाला कांड को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष और खंडवा सांसद नंद कुमार सिंह चौहान ने पत्रिका से विशेष बातचीत में कहा कि हवाला कांड से उनका और उनके बेटे का कोई लेना देना नहीं। पत्रिका डॉट कॉम से विशेष बातचीत में उन्होंने कहा कि वे कांग्रेस का धन्यवाद देंगे कि यह मामला प्रधानमंत्री तक पहुंचाया।

खंडवा. हवाला कांड को लेकर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष और खंडवा सांसद नंद कुमार सिंह चौहान ने पत्रिका से विशेष बातचीत में कहा कि हवाला कांड से उनका और उनके बेटे का कोई लेना देना नहीं। मकर संक्रांति पर खरगोन जाते समय खंडवा सर्किट हाउस में पत्रिका डॉट कॉम से विशेष बातचीत में उन्होंने कहा कि वे कांग्रेस का धन्यवाद देंगे कि यह मामला प्रधानमंत्री तक पहुंचाया। प्रधानमंत्रीे के पास ऐसे मामलों की जांच के कई तरीके होते हैं। इससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।

मुर्दा कांग्रेस के पास कुछ बचा नहीं
उन्होंने कहा कि मुर्दा कांग्रेस के पास प्रदेश में अब कुछ बचा नहीं है और अपने आप को जिंदा दिखाने के लिए इस तरह आरोप लगाती रहती है। एसपी गौरव तिवारी के तबादले और कटनी में चल रहे लोगों के प्रदर्शन पर उन्होंने कहा कि यह प्रशासनिक निर्णय है। उनकी योग्यता के हिसाब से उनको पहले से बड़ा जिला छिंदवाड़ा दिया गया है। इस तरह के निर्णय में किसी को भी राजनीति नहीं करनी चाहिए।

सिंघवी ने लगाया था आरोप
गौरतलब है कि कटनी हवाला कांड में सांसद नंद कुमार सिंह चौहान और उनके बेटे हर्षवर्धन और संजय पाठक का नाम सामने आया है। शुक्रवार को ही नई दिल्ली में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने इस मामले में आरोप लगाया कि इस मामले में कार्रवाई करने से सरकार बच रही है। सरकार बरगला रही है कि मामले पुलिस के दायरे से बाहर है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???