scriptविश्वास को काले झंडे दिखाए, काफिले पर पत्थर फेंके | Black flags shown to vishwas, throw stones on coffle | Patrika News
खंडवा

विश्वास को काले झंडे दिखाए, काफिले पर पत्थर फेंके

सनावद-बड़वाह में भाजपा कार्यकर्ताओं ने आप नेता कुमार विश्वास का विरोध
किया। बीजेपी व आप कार्यकर्ताओं के बीच हुई हाथापाई, पुलिस ने मामले को
शांत किया। घोघलगांव में 15 दिनों से चल रहे जल सत्याग्रहियों से मिलने
पहुंचे थे ।

खंडवाApr 26, 2015 / 01:04 am

ऑनलाइन इंदौर

Black flags shown to vishwas

Black flags shown to vishwas

सनावद/बड़वाह/खंडवा। घोघलगांव में जल सत्याग्रह कर रहे प्रभावितों से मिलने पहुंचे आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारीणी सदस्य कुमार विश्वास को सनावद और बड़वाह में विरोध झेलना पड़ा। यहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके काफिले पर पत्थर फेंके और उन्हें काले झंडे दिखाए गए। इस मौके पर बड़वाह विधायक भी मौजूद थे। विरोध की परवाह किए बिना विश्वास घोघलगांव पहुंचे और प्रभावितों से चर्चा कर उनके हाल जाने।

पानी में उतरकर पूछा हालचाल

घोघलगांव पहुंचकर कुमार विश्वास ने पानी में उतरकर जल सत्याग्रहियों के हाल-चाल जाने। उनसे मिलकर कुछ विस्थापितों के तो आंसू तक छलक पड़े। इसके पश्चात् उन्होंने आंदोलन का नेतृत्व कर रहे ‘आपÓ के प्रदेश संयोजक आलोक अग्रवाल से विस्तृत चर्चा कर विस्थापितों को न्याय का भरोसा दिलाया। विश्वास ने यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश से लेकर केन्द्र सरकार तक को आड़े हाथों लिया।


काले झंडे दिखाकर स्वागत किया

प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने शनिवार सुबह कॉल कर प्रदेश आगमन पर स्वागत की बात कही थी। जिसके बाद रास्ते भर में जिस तरह से भाजपा कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए, पत्थर फेंके और गाड़ी को क्षतिग्रस्त करने का प्रयास कर स्वागत किया है, उससे हम असंतुष्ट हंै।
-कुमार विश्वास, आप नेता
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो