scriptसहपरिवार कड़ी सुरक्षा के बीच हनुवंतिया टापू पहुंचे सीएम, नेताओं से बनाए रखी दूरी | CM shivraj singh chouhan Joint family under tight security rushed Hanuwantia island, Leaders maintained a distance | Patrika News

सहपरिवार कड़ी सुरक्षा के बीच हनुवंतिया टापू पहुंचे सीएम, नेताओं से बनाए रखी दूरी

locationखंडवाPublished: Jan 18, 2017 01:43:00 pm

Submitted by:

Editorial Khandwa

मध्यप्रदेश के जिला खंडवा में इंद्रासागर बांध में बने हनुवंतिया टापू पर
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जल महोत्सव खत्म होने के बाद परिवार सहित
कड़ी सुरक्षा में पहुंचे आज दोपहर बाद होंगे रवाना…

Joint family under tight security CM rushed Hanuwa

Joint family under tight security CM rushed Hanuwantia island, Leaders maintained a distance



खंडवा/हनुवंतिया@पत्रिका
जल महोत्सव खत्म होने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान अपने परिवार के साथ हनुवंतिया पहुंचे। इस दौरान टापू की कड़ी सुरक्षा में पुलिसकर्मियों व कमांडो को तैनात किया गया है। साथ ही सीएम ने एसपी को यह आदेश भी दिए हैं कि उनसे किसी को भी नहीं मिलने दिया जाए। हनुवंतिया पर्यटन केंद्र पर जो पर्यटक ठहरे हुए थे उन्हें भी एसपी नवनीत भसीन के निर्देश पर बाहर कर दिया गया है। मप्र पर्यटन निगम ने इनकी व्यवस्था टापू के बाहर करवा दी है। कलेक्टर को भी कैंपस से दूर ही रखा गया।

MUST READ: 500 व 1000 के नोट बंद होने के बाद खुले 10498 नए खाते, अब सभी जांच के दायरे में, तीन विभाग रख रहे इन पर पैनी नजर




MUST READ: जल महोत्सव खत्म होने के बाद परिवार सहित अचानक हनुवंतिया पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहान, उठाया आनंद



सीएम का अचानक हनुवंतिया छुट्टी बिताने आना कई सवाल खड़े कर रहा है। अफसरों का कहना है कि वे अपनी पत्नी और बच्चों के साथ इस मनोरम हनुवंतिया पर छुट्टियां बिताने के लिए आए हैं। सीएम शिवराज शाम 5 बजे यहां आए थे। सीएम रात हनुवंतिया में ही गुजारेंगे और गुरुवार शाम 5 बजे सीएम से मिलने आए भाजपा के कार्यकर्ता व नेता नगर अध्यक्ष संतोष राठौर, अरुण टूटेजा और भी कई भाजपा नेता को कैंपस से बाहर ही रखा।

MUST READ: पुलिस वाले से बोले शक्ति कपूर अच्छे दिखते हो फिल्मों में काम करो



MUST READ: अब शहनाइयों की गूंज शुरू जानें किस दिन है शादी का मुहूर्त



पैरासिलिंग का मजा
सीएम शिवराज अपने परिवार के साथ हेलीपेड पर उतरने के बाद सीधे पैरासिङ्क्षलग का मजा लेने पहुंचे, इस दौरान बोट का भी पूरे परिवार ने मजा लिया। यहां पहुंचते ही इनकी सुरक्षा दुरुस्त कर दी गई थी। हनुवंतिया में आने व जाने वालों के लिए भी बाहर ही रोक दिया गया था। हाउसबोट में गुजारी रात सीएम ने परिवार सहित हाउसबोट में रात गुजारी। इंदिरासागर के बैकवाटर में भी कड़ी सुरक्षा चारों तरफ लगाई गई है। इसके अलावा रात में भी हनुवंतिया का दौरा करेंगे। गुरुवार दोपहर तक वे टापू पर ही रुकेंगे, जानकारी के अनुसार वे 3 बजे यहां से रवाना होंगे।

MUST READ: भोपाल में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव पुलिस की लाठियों से घायल, कांग्रेसियों में आक्रोश



MUST READ: हनुवंतिया में फिल्म की शूटिंग, क्रूर जमींदार बने शक्ति कपूर



नेताओं से मिलने का किया मना
सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों ने स्थानीय नेताओं को भी सीएम से नहीं मिलने दिया। वहीं हनुवंतिया में चल रही शूङ्क्षटग फिल्म भीमानायक के डायरेक्टर मुकेश चौकसे और अभिनेत्री प्रीती चौकसे भी बाहर ही इंतज़ार करते रहे। इन्हें भी हनुवंतिया के गेट पर ही खड़े रहना पड़ा, अंदर नहीं जाने दिया गया तो ये बापस लौट आए।


MUST READ: Video: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के मंच पर अफरा-तफरी, मुंह के बल गिरे पूर्व विधायक


MUST READ: देखने वालों की रूह कांप गई जब दो बाइक सवार को कार ने रौंदा, फोटो में भी नहीं देखे जा रहे हालात




loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो