scriptदिल दहला देने वाली खबर, नई बाइक खरीदी और मंदिर से लौटते हुए हुई ट्रक से टक्कर, पति-पत्नी की मौत | Horrors news: Bought new bike And Death of spouse in Truck collision while returning from Temple | Patrika News

दिल दहला देने वाली खबर, नई बाइक खरीदी और मंदिर से लौटते हुए हुई ट्रक से टक्कर, पति-पत्नी की मौत

locationखंडवाPublished: Jan 17, 2017 07:47:00 pm

Submitted by:

Editorial Khandwa

मध्यप्रदेश के जिला खंडवा में दिल दहलादेने वाला हादसा हुआ। पति और पत्नी कुमठी के पास मां बागेश्वरी मंदिर से पूजा-अर्चना कर खुशी-खुशी घर लौट रहे थे। इन्होंने कभी नहीं सोचा था कि मंदिर में पूजा करने के बाद भी उनके साथ ऐसा हादसा हो सकता है। हाइवे पर तेज रफ्तार से आ रहे डंपर ने इनकी गाड़ी को सामने से टक्कर मार दी…

Had entered the truck going down And a couple of b

Had entered the truck going down And a couple of bikes.

खंडवा/कुमठी@ पत्रिका
मध्यप्रदेश के जिला खंडवा में दिल दहलादेने वाला हादसा हुआ। पति और पत्नी कुमठी के पास मां बागेश्वरी मंदिर से पूजा-अर्चना कर खुशी-खुशी घर लौट रहे थे। इन्होंने कभी नहीं सोचा था कि मंदिर में पूजा करने के बाद भी उनके साथ ऐसा हादसा हो सकता है। हाइवे पर तेज रफ्तार से आ रहे डंपर ने इनकी गाड़ी को सामने से टक्कर मार दी। 

Must Read: 

Must Read: 

इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर ग्राम कुमठी के पास मंगलवार सुबह बाइक सवार दंपती को ट्रक ने रौंद दिया। हादसे में दंपती की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। धर्मेंद्र पिता इंदरसिंह (40) निवासी कुमठी अपनी पत्नी धनकुंवरबाई (37) के साथ बाइक से मां बागेश्वरी मंदिर गया था। यहां दोनों पूजा-अर्चना कर खुशी-खुशी घर लौट रहे थे। तभी सुबह करीब 10.30 बजे हाईवे पर सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक (एमपी 09 जीई 2255) ने टक्कर मार दी। 
टक्कर इतनी भीषण थी कि दंपती बाइक सहित करीब दस फीट तक सड़क पर घिसटते गए। हादसे में गंभीर चोट आने से दोनों की मौके पर मौत हो गई। इधर, हादसा देख मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। वहीं शव का पंचनामा बनाकर पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया।






Must Read :Secret: आमिर खान ने दंगल की शूटिंग के दौरान छोड़ी ये बुरी आदत, गुरु से बोले अब कभी नहीं करूंगा


 मामले की खबर लगते ही अस्पताल में परिजन की भीड़ जमा हो गई। अस्पताल बदहवास परिजन को देख वहां मौजूद हर व्यक्ति की आंखों में आंसू आ गए। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्रक जब्त कर चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

मम्मी-पापा का इंतजार करते रहे तीन मासूम
परिजन ने बताया कि धर्मेंद्र अपने पिता का इकलौता बेटा था। उसके दो बेटे और एक बेटी है। मृतक ने 15 दिन पहले ही बाइक खरीदी थी। मंगलवार सुबह पति-पत्नी मां बागेश्वरी के दर्शन करने गए थे, लेकिन हादसे ने तीन मासूमों के सिर से माता-पिता का छाया छीन लिया। 




अब इन बच्चों की परवरिश का जिम्मा दादा-दादी के बुजुर्ग कंधों पर है। गांव में मामले की खबर लगते ही सन्नाटा छा गया था।



 
Must Read: पहली बार हुआ कि किसी बापू ने मस्जिद में बैठकर सुनाई रामकथा 


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो