Patrika Hindi News

राष्ट्रपति पद प्रत्याशी रामनाथ कोविंद का खंडवा से ये है कनेक्शन

Updated: IST Ram Nath Kovind
भारतीय जनता पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी बनाए गए रामनाथ कोविंद का खंडवा से कनेक्शन जुड़ा है। इस कनेक्शन के बारे में जानने के लिए पढ़ें ये खबर।

खंडवा. खंडवा विधानसभा क्षेत्र के विधायक देवेंद्र वर्मा संगठन के निर्देश पर सोमवार दोपहर 3 बजे खंडवा से दिल्ली के लिए रवाना हुए। दिल्ली में होने जा रहे राष्ट्रपति पद के चुनाव में प्रदेश का प्रतिनिधित्व करते हुए विधायक देवेंद्र वर्मा मंगलवार को राष्ट्रपति पद के लिए भाजपा संगठन के प्रत्याशी बिहार के राज्यपाल रामनाथ कोविंद के प्रस्तावक के रूप में मौजूद रहकर नामांकन पत्र पर हस्ताक्षर करेंगे।

Khandwa MLA Devendra Verma

विधायक देवेंद्र वर्मा

जिले के लिए ये बड़ी बात है कि देश के सर्वोच्च पद राष्ट्रपति के चुनाव में भाजपा संगठन द्वारा खंडवा विधायक वर्मा को प्रस्तावक की जिम्मेदारी का निर्वहन करने का मौका दिया है। भाजपा संगठन के निर्देश पर विधायक वर्मा सोमवार दोपहर 3 बजे खंडवा से इंदौर के लिए रवाना हुए। रात 9 बजे इंदौर से फ्लाइट से दिल्ली पहुंचेंगे।

पहले भी रहे हैं प्रस्तावक

प्रदेश के संगठन के निर्देश पर विधायक वर्मा इसके पहले भी पार्टी के वरिष्ठ नेता स्व. अनिल माधव दवे के राज्यसभा प्रत्याशी के समय भी प्रस्तावक के रूप नामांकन फॉर्म पर हस्ताक्षर कर चुके हैं।

दोनों दलों में खूब चर्चाएं

राष्ट्रपति पद के उम्मीद्वार की घोषणा होने के बाद खंडवा में भाजपा और कांग्रेस की ओर से प्रतिक्रियाएं आईं। सोशल मीडिया पर तो खूब कमेंट किए गए। कांग्रेसियों का कहना है कि भाजपा ने लालकृष्ण आडवाणी को इस मामले में भी वेटिंग में ही रख दिया, जबकि भाजपा का कहना है कि एक अच्छे व्यक्ति को प्रत्याशी बनाया गया है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???