Patrika Hindi News

> > > > Khandwa The young writer’s novel, a film

खंडवा के युवा लेखक के उपन्यास पर बन रही फिल्म

Updated: IST Khandwa The young writer
मार्च 2017 में होगी रिलीज अ ग्रीन वॉरियर्सशुद्ध देशी रोमांस, पृथ्वीराज चौहान सहित कई फि ल्मों और सीरियल में काम कर चुके हैं अमित महोदय

खंडवा. अब तब हम लोग पृथवीराज चौहान में हरिया बोटमैन, सांईबाबा में महिपत राव और मैं आई कमिंग मैडम सीरियल में इंस्पेक्टर यादव के रोल में जिसे देखते आ रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि खंडवा का बेटा अमित महोदय आर्यावर्ती (32) हैं। 9 साल की उम्र से ही खंडवा के छोटे रंगमंच पर अपनी प्रस्तुति देने वाले अमित अब तब दस से अधिक धारावाहिक और फिल्मों में काम कर चुके हैं। यही नहीं लेखन, अभिनय और संगीत तीनों क्षेत्रों में माहिर अमित ने बहुत कम समय में छोटे से शहर से निकलकर बॉलीवुड में मुकाम बनाया है। वह शहर के खडग़पुरा नाग मंदिर में रहते हैं। अब अमित का लिखा हुआ एक उपन्यास 'अ ग्रीन वॉरियर्सÓ है, जिस पर अब बॉलीवुड फिल्म बन रही है। यह फिल्म मार्च 2017 में रिलीज होगी।

इनमें फिल्मों और धारावाहिक में काम कर चुके हैं

पृथ्वीराज चौहान में हरिया बोटमैन, सांईबाबा में महिपत राव, देश की बेटी नंदिनी में मैनेजर, जाने क्या होगा रामारे में प्रिजनर, मैं आई कमिंग मैडम में इंस्पेक्टर यादव, बड़े भैया की दुल्हनिया में पंडित, नागार्जुन में जर्नलिस्टल की, लकी में साइंटिस्ट, लागी तुझसे लगन में कॉमन फ्रेंड्स, शुद्ध देशी रोमांस में सुशांत का फ्रेंड्स बना

दादा से मिली प्रेरणा पिता ने किया सहयोग

अमित ने बताया कि दादा किशोरीलाल महोदय भी ड्रॉमा करते थे। उन्होंने वर्ष 1945 में शोहराब मोदी के साथ काम किया था। उनसे ही प्रेरणा लेकर मैं इस फील्ड में आया था। वहीं पिता नरेन्द्र महोदय ने मेरा सपोर्ट करते हुए एमबीए छुड़वा दिया और इस रंग मंच की फिल्मी दुनिया में जाने के लिए पूरा सपोर्ट किया। उनके सपोर्ट से ही बॉलीवुड में आज इस मुकाम पर पहुंचा हूं।
पर्यावरण और युवाओं को जोड़ते हुए बनाई फिल्म

अमित ने बताया कि 'अ ग्रीन वॉरियर्सÓ में पर्यावरण को जोड़ते हुए एक यूथ बेस्ड फिल्म है। इसमें युवाओं को लव स्टोरी से जोड़ा गया है। इस उपन्यास पर ही फिल्म बनाने का काम चल रहा है। यह फिल्म मार्च 2017 में रिलीज हो जाएगी। हिंदी और अंग्रेजी दोनों में बनाई जा रही है। इसमें काम करने वाले अधिकतर विदेशी कलाकार हैं।

बंदे फिपटिंथ (15थ) में सभी गाने मेरे

लेखक और अभिनयकर्ता अमित महोदय आर्यावर्ती ने बताया एक फिल्म वंदे फिपटिन्थ आने वाली है। इसमें कुल सात गाने हैं। सभी सात गाने मैंने ही लिखे हैं। किशोर कुमार की नगरी और माता-पिता के सहयोग से आज हम इस मुकाम पर पहुंचे हैं अभी और भी आगे बढऩे का प्रयास करेंगे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???