Patrika Hindi News

आधे दिन काम बंद कर विरोध में लॉ कमीशन रिपोर्ट की प्रतियां जलाई

Updated: IST In protest, the speakers of the law commissions re
अभिभाषकों की अनुशासनहीनता के मामले में सुनवाई को लेकर की गई लॉ कमीशन की सिफारिशों का विरोध अभिभाषकों ने किया। शुक्रवार दोपहर 3 बजे न्यायालय परिसर में अभिभाषकों ने लॉ कमीशन रिपोर्ट की प्रतियां जलाकर विरोध प्रदर्शन किया।

विरोध में लॉ कमीशन रिपोर्ट की प्रतियां जलाते हुए अभिभाषकगण।

खंडवा. मध्यप्रदेश के खंडवा जिले के जिला न्यायालय परिसर में अभिभाषकों की अनुशासनहीनता के मामले में सुनवाई को लेकर की गई लॉ कमीशन की सिफारिशों का विरोध अभिभाषकों ने किया। शुक्रवार दोपहर 3 बजे न्यायालय परिसर में अभिभाषकों ने लॉ कमीशन रिपोर्ट की प्रतियां जलाकर विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही विरोध में अभिभाषक आधे दिन काम से विरत रहे। इस दौरान अभिभाषकों ने विधि आयोग की सिफारिशों के विरोध में जमकर नारे लगाए।

Read More: सफदर नागौरी ने खंडवा में रखी थी आतंक की बुनियाद, अब सलाखों के पीछे

इस संबंध में अभिभाषक देवेंद्र सिंह यादव ने बताया कि विधि आयोग की सिफारिशें अभिभाषकों की स्वतंत्रता व प्रतिष्ठा के साथ खिलवाड़ करने वाली है। अभिभाषकों से संबंधित सभी मामलों की सुनवाई की तय प्रक्रिया है। इन सिफारिशों के लागू होने से वकीलों के लिए काम करना ही मुश्किल हो जाएगा। इसलिए इन सिफरिशों का देशभर में विरोध किया जा रहा है। इस दौरान जिला अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष मोहन गंगराड़े, सचिव योगेश गुप्ता सहित बड़ी संख्या में अभिभाषक मौजूद थे।

Read More: ट्रेन की चपेट में आया वृद्ध, इंजन में फंसा सिर, 12 किमी दूर दूसरे स्टेशन पहुंचा

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???