Patrika Hindi News

यहां सुबह नौ से रात के नौ बजे तक शहर में रहेगी बड़े वाहनों की नो एंट्री

Updated: IST No Entry of large vehicles in the city
मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में सुबह नौ बजे के बाद रात नौ बजे तक बड़े व लोडिंग वाहनों की नो एंट्री रहेगी। यह फैसला सड़क सुरक्षा समिति की बैठक में लिया गया। इन वाहनों को शहर के बाहर ही खड़े रहकर यातायात विभाग रोकेगा...

[email protected]

शहर की यातायात व्यवस्था को लेकर शुक्रवार को सड़क सुरक्षा समिति की बैठक आयोजित की गई। बैठक में शहर में 24 घंटे तक प्रवेश करने वाले ट्रकों और बड़े वाहनों पर रोक लगा दी गई। ये वाहन सुबह नौ से रात के न बजे तक प्रवेश नहीं करेंगे। इन वाहनों को शहर के बाहर ही खड़े रहकर नोएंट्री खुलने का इंतजार करना पड़ेगा।

कलेक्टर स्वाति मीणा और एसपी नवनीत भसीन की समिति ने कहा कि शहर में स्कूल और कार्यालयों के समय में तो ट्रक किसी भी हालत में नहीं छोड़े जाएंगे। बीच में जरूर दो से तीन घंटे की छूट दोपहर के समय 11 से 1 बजे और तीन से चार बजे तक दिया जा सकता है, लेकिन यह छूट भी एसडीएम, सीएसपी, एआरटीओ और यातायात विभाग की रिपोर्ट के बाद ही दिया जा सकेगा।

अधिकारियों ने कहा कि किसी भी शहर में दिन के समय बड़े वाहन और ट्रक नहीं प्रवेश करते हैं केवल खंडवा में ही एेसा देखने को मिल रहा है, जो गलत है। व्यस्त समय में ट्रकों के चलते जहां जाम लगता है, वहीं दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। एेसे में जन सुरक्षा को देखते हुए पूरा प्रतिबंधित किया जाता है।

बता दें कि शहर में ट्रांसपोर्ट नगर और रिंगरोड न होने के चलते दिनभर बड़े वाहन निकलते रहते हैं। इससे स्टेशन रोड सहित कई प्रमुख सड़कों पर जाम लग जाता है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???