Patrika Hindi News

ओंकारजी की नगरी में नेता के घर चल रहा था सट्टा, पकड़ाया

Updated: IST Police Ten accused Caught.
मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में ओंकारजी की नगरी ओंकारेश्वर में एक नेता के घर में सट्टा चल रहा था। मुखबिर की सूचना पर बुधवार रात क्राइम ब्रांच की स्पेशल टीम ने दबिश दी। कार्रवाई में मौके से दस सटोरियों सहित बड़ी मात्रा में मोबाइल और पर्चियां जब्त की गई है।

खंडवा. मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में ओंकारजी की नगरी ओंकारेश्वर में एक नेता के घर में सट्टा चल रहा था। मुखबिर की सूचना पर बुधवार रात क्राइम ब्रांच की स्पेशल टीम ने दबिश दी। कार्रवाई में मौके से दस सटोरियों सहित बड़ी मात्रा में मोबाइल और पर्चियां जब्त की गई है। पुलिस की इस कार्रवाई से नगर में सनसनी फैल गई। वहीं जनप्रतिनिधि के घर में सट्टा पकड़ा जाना दिनभर चर्चा का विषय बना रहा। जानकारी के अनुसार बुधवार को एसपी नवनीत भसीन को मुखबिर से सूचना मिली कि नगर के वार्ड क्रमांक आठ में एक नेता के घर में सट्टा चल रहा है। जानकारी मिलते ही एसपी ने विशेष टीम गठित कर कार्रवाई के लिए रवाना की। यहां रात करीब 12.30 बजे पुलिस ने घर में दबिश दी। मौके से दस सटोरियों को दबोच लिया। उनके कब्जे से दो बोरी पर्चियां, 30 मोबाइल, 20 से अधिक कैलकुलेटर, 200 मोबाइल चॉर्ज और 14 हजार रुपए नकद जब्त किए हैं। इधर, मांधाता पुलिस ने मामले में पकड़ाए गए सटोरियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

ये सटोरी पकड़ाए

पुलिस के अनुसार कार्रवाई के दौरान ओमकारेश्वर निवासी अमर पिता जीवनलाल चौकसे को रंगेहाथ दबोचा गया है। अमर के खिलाफ पहले भी मामले दर्ज है। इसके अलावा राकेश वर्मा, अजय सिंह, राजेंद्र गौड़, मिथुन केवट, संजय पिता रामचरण, अशोक पिता रामचरण, संतोष यादव, आनंदराम वर्मा, बालाजी पिता राव के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। सूत्रों ने बताया कि सटोरिए सोमवार से शनिवार तक सट्टा लिखते थे। वहीं रविवार को वसूली करते थे। सोमवार को जीतने वालों को रुपए देते थे। छोटी राशि जीतने वाले ऑनलाइन रुपया ट्रांसफर करते थे। वहीं ज्यादा राशि जीतने वाले को नकद रुपए देते थे।

वर्जन...

ओंकारेश्वर में दबिश देकर सट्टा पकड़ा गया है। विशेष टीम ने कराई करते हुए दस आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिले में कहीं भी सट्टा, जुआ, अवैध शराब की सूचना मिलेगी तो तुरंत कार्रवाई की जाएगी। वहीं लापरवाही पाए जाने पर संबंधित थाना प्रभारी पर कार्रवाई की जाएगी।

नवनीत भसीन, एसपी

फोटो- सट्टा खेलते पकड़ाए गए दस आरोपी।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???