scriptसुरेश प्रभु को किया ट्वीट तो दूध पावडर घोलने के लिए मिला गर्म पानी | railway minister seeks help after tweet | Patrika News
खंडवा

सुरेश प्रभु को किया ट्वीट तो दूध पावडर घोलने के लिए मिला गर्म पानी

सुरेश प्रभु के रेल मंत्रालय संभालने के बाद आए दिन यात्रियों को सफर के दौरान होने वाली मुसबितों से निपटारे के लिए रेलवे द्वारा की गई पहल खबर बनती है. 

खंडवाJul 18, 2016 / 12:01 pm

नितेश तिवारी

railway minister,seeks help,tweet,khandwa,suresh p

railway minister,seeks help,tweet,khandwa,suresh prabhu,varanasi mysore exp



खंडवा। सुरेश प्रभु के रेल मंत्रालय संभालने के बाद आए दिन यात्रियों को सफर के दौरान होने वाली मुसबितों से निपटारे के लिए रेलवे द्वारा की गई पहल खबर बनती है. ताजा मामला खंडवा से है जहां वाराणसी-मैसूर एक्सप्रेस में एक यात्री के ट्वीट पर रेल मंत्री ने एक घंटे में गर्म पानी पहुंचा दिया। 

दरअसल रविवार को रोहित अग्रवाल पत्नी और बेटियों के साथ वाराणसी से शोलापुर जा रहे थे। सफर में उनकी दो जुड़वा बेटियां भी साथ थी. दोनों को भूख लगी तो वो रोने लगी. रोहित अपने साथ दूध पावडर साथ लेकर चले थे. लेकिन इसे घोलने के लिए उनके पास गर्म पानी नही था. 

जब रोहित को कोई दूसरा उपाय नहीं सूझा तो उन्होंने मोबाइल से रेल मंत्री सुरेश प्रभु के ट्विटर अकाउंट पर 12.30 बजे ट्वीट कर दिया। दस मिनट बाद ही यानी 12.40 बजे ट्वीट का जवाब आ गया। जवाब में लिखा आया कि अगले स्टेशन खंडवा पर आपको गर्म पानी मिल जाएगा. जब ट्रेन खंडवा पहुंची तो 1.30 बजे टीटीई ने पानी की बॉटल में गर्म पानी लाकर दिया। 


Hindi News/ Khandwa / सुरेश प्रभु को किया ट्वीट तो दूध पावडर घोलने के लिए मिला गर्म पानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो