Patrika Hindi News

सांई नगर की महिलाओं ने कहा- सो रहा है प्रशासन तो रवींद्र नगर में ढोल बजाकर जगाया

Updated: IST Women protesting at the liquor shop, in Ravindra N
रहवासी क्षेत्रों में शराब दुकानें खुलने का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को सांई नगर और रवींद्र नगर में महिलाओं ने शराब दुकान का विरोध किया। क्षेत्र में दुकान खुलने और विरोध करने के बाद भी नहीं हटने पर क्षेत्रवासियों में प्रशासन के प्रति रोष व्याप्त है।

रविंद्र नगर में ढोल बजाकर शराब दुकान पर विरोध प्रदर्शन करती महिलाएं।

खंडवा. मध्यप्रदेश के खंडवा जिले के रहवासी क्षेत्रों में शराब दुकानें खुलने का विरोध थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को सांई नगर और रवींद्र नगर में महिलाओं ने शराब दुकान का विरोध किया। क्षेत्र में दुकान खुलने और विरोध करने के बाद भी नहीं हटने पर क्षेत्रवासियों में प्रशासन के प्रति रोष व्याप्त है। सांई नगर में महिलाओं ने शराब दुकान पर पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। महिलाओं ने कहा कि प्रशासन सो रहा है, इसलिए मात्रशक्ति को सड़क पर आकर शराब जैसी बुराई का विरोध करना पड़ रहा है। इधर, रवींद्र नगर के रहवासियों ने शराब दुकान का विरोध किया। महिलाएं ढोल लेकर शराब दुकान पर पहुंची। यहां उन्होंने ढोल बजाकर जहां प्रशासन को जगाया तो शराब ठेकेदारों को चेताया भी। महिलाओं ने कहा कि किसी भी कीमत पर क्षेत्र में शराब दुकान नहीं खुलने देंगे।

Read More:भाजपा नेता के खिलाफ शिकायत लिखाने चौकी पहुंचे फरियादी से पुलिसकर्मियों ने की मारपीट

Women opposing liquor shop in Sai Nagar.

सांई नगर में शराब दुकान का विरोध करती महिलाएं।

Read More: नेशनलहाईवे पर चलते ट्राले में लगीआग,लाखोंका सामान खाक

बच्चों को गोद में लेकर पहुंच विरोध करने

सांई नगर में विरोध करने सैकड़ों महिलाएं दुकान पर पहुंचीं। इनमें कुछ महिलाएं अपने बच्चों को भी गोद में लेकर अंधेरे भरे रास्ते से होते हुए वहां पहुंचीं। यहां क्षेत्रवासियों ने मोबाइल टॉर्च की रोशनी में शराब दुकान का विरोध किया। विरोध की सूचना पर विधायक देवेंद्र वर्मा सांई नगर पहुंचे। यहां महिलाओं ने शराब दुकान कॉलोनी से हटवाने की मांग की। इस पर विधायक वर्मा ने कलेक्टर से बात कर दुकान हटवाने का आश्वासन दिया।

Read More: वीडियोमें देखें ....ट्रालेके नीचे फंसा युवक दस फीट तकघिसटा,मौत

आज आबकारी को देंगे गुलाब का फूल

क्षेत्रवासी सतनाम सिंह ने बताया कि शराब दुकान के विरोध में शनिवार सुबह करीब 11 बजे क्षेत्रवासी आबकारी विभाग विरोध करने जाएंगे। यहां महिलाएं शराब दुकान को लेकर विरोध स्वरूप आबकारी अधिकारियों को गुलाब के फूल भेंट करेंगी। इसके अलावा शाम को दुकान के पास टेंट लगाकर महिलाएं शराब दुकान के विरोध में रात्रि जागरण कर भजन-कीर्तन करेंगी।

Read More: ट्रेनकी चपेट में आया वृद्ध,इंजनमें फंसा सिर,12 किमीदूर दूसरे स्टेशन पहुंचा

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???