scriptनाबालिग चोरों ने उड़ाए 5 लाख, बीच बाजार सड़क से रुपए लेकर भागे | Minor boys theft 5 lakh in Khargone | Patrika News

नाबालिग चोरों ने उड़ाए 5 लाख, बीच बाजार सड़क से रुपए लेकर भागे

locationखरगोनPublished: Oct 05, 2015 09:59:00 pm

पुलिस की मुस्तैदी पर उठ रहे सवाल, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की जा रही बदमाशों की तलाश।

theft 5 lakh

theft 5 lakh

(फोटो- रुपए से भरी थैली लेकर भागता संदिग्ध चोर।)

खरगोन।
शहर में दो नाबालिग चोरों ने दिनदहाड़े एक बाइक से पांच लाख रुपए उड़ा दिए। शहर के बीचोबीच राधावल्लभ मार्केट में हुई इस घटना से सनसनी फैल गई। नाबालिग चोर रुपए से भरी थैली लेकर मुख्य मार्ग से भाग गए, लेकिन किसी को भनक तक नहीं लगी। उक्त वारदात सोमवार दोपहर करीब 3.45 बजे हुई। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार शैलेंद्र पिता संतोष चौहान निवासी आशाधाम कॉलोनी ने सोमवार को नूतन नगर स्थित एसबीआई बैंक से आठ लाख रु. निकाले थे।

इसके बाद जब वे रुपए लेकर राधावल्लभ मार्केट पहुंचे, तो यहां पहले से मौके की तलाश में खड़े दो नाबालिग चोरों ने बाइक की डिक्की को खोलकर उसमें रखे पांच लाख रु. निकाल लिए और देखते ही देखते रफूचक्कर हो गए। उधर, चोरी की खबर मिलने के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई और ताबड़तोड़ चोरों की तलाश शुरू की गई। शहरी क्षेत्र से जाने वाले रास्तों पर नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

दुकान खरीदने के लिए लिया था लोन

चोरों के शिकार हुए शैलेंद्र चौहान सहायक आयुक्त कार्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हैं। चौहान ने बताया कि छोटे भाई संजय के लिए राधावल्लभ मार्केट में दुकान का सौदा किया। सोमवार को दुकान की रजिस्ट्री व पेमेंट जमा करने के लिएबैंक से आठ लाख रु. फाइनेंस (लोन) पर लिए थे। इसमें तीन लाख रु. बतौर रजिस्ट्री के दिनेश महाजन को दिए और शेष 5 लाख रु. एक्टीवा (बाइक) की सीट के नीचे डिक्की में रखे थे। इसे नाबालिग चोर निकाल ले गए।

आधे घंटे के बीच हुई वारदात

नाबालिग चोरों ने इस वारदात को बड़ी ही चतुराई से अंजाम दिया। महज आधे घंटे में बदमाश पांच लाख रु. लेकर फरार हो गए।शैलेंद्र चौहान ने बताया कि वह बैंक से 2.15 बजे रु. निकाल कर बाहर आए थे।इसके बाद यह राशि भाई के खाते में जमा करने के लिए राधावल्लभ स्थित देना बैंक गए, लेकिन बैंक में लंच टाइम शुरू हो गया था। कुछ देर बैंक के बाहर खड़े रहे।इसी दौरान दो किशोर पास आए और बाइक से थैली निकालकर चलते बने।

बीच बाजार से भागे, नहीं रोका

दिनदहाड़े हुई चोरी की इस घटना से पुलिस महकमे में खलबली मच गई।नाबालिग चोर रुपए के साथ बीच बाजार से भागते हुए पोस्ट ऑफिस चौराहे तक गए और फिर आंखों से ओझल हो गए। चोरी का पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है। कैमरे में एक चोर रुपए की थैली के साथ भागते हुए देखा गया।आश्चर्य की बात यह कि, जिस समय चोर सड़क से गुजर रहा था, उस दौरान कई लोग दोपहिया वाहनों पर सवार होकर आ-जा रहे थे, लेकिन किसी ने भी बदमाश को रोकने की कोशिश नहीं की।

पहले भी हो चुकी है वारदातें

शहर में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। इसमें अधिकांश वारदातों को नाबालिग चोर अंजाम दे चुके हैं।यही चोरियां पुलिस के लिए सिरदर्द साबित हो रही है। मजेदार बात यह है कि कई चोरियों के बाद भी नाबालिग चोर पकड़े नहीं गए। बीते साल 14 जुलाई को व्यवसायी आशीष जैन निवासी लोनारा के पास से बैग सहित 50 हजार रु. नाबालिग चोर लेकर भाग गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो