Patrika Hindi News

ऐसी जगह जहां बन रही है फिल्म 'रेवाÓ , अक्षय कुमार करेंगे 'ए टायलेटÓ की शूटिंग

Updated: IST Has become a place where the movie "Reva Ó, Akshay
मध्यप्रदेश में जिला खरगोन के महेश्वर में गुजरात के साहित्यकार के उपन्यास पर आधारित फिल्म ' रेवा Ó की शूटिंग की जा रही है। इसके अलावा इस मनोरम स्थान पर 5 मार्च से अक्षय कुमार की फिल्म 'ए टायलेटÓ की भी शूटिंग होगी..

खरगोन/महेश्वर. बीस साल पहले गुजरात के साहित्यकार धु्रव भट्ट के उपन्यास 'तत्वमसीÓ पर ब्रेन बॉक्स फिल्म 'रेवाÓ बन रही है। डायरेक्टर राहुल भोले व विनीत कनोजिया ने बताया कि वे अपने कॉलेज टाइम पर इस उपन्यास से बहुत प्रभावित थे। तभी सोच लिया था कि इस पर एक दिन फिल्म बनाएंगे। अपने इस सपने को धरातल पर उतार दिया है। बुधवार से महेश्वर में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई।

यह भी पढ़ें - समर्थन मूल्य खरीदी में हो रही गड़बड़ी भड़के किसान, नेफेड अधिकारी की कॉलर पकड़ की हाथापाई

रोचक है कहानी

फिल्म की कहानी बड़ी रोचक है। अमेरिका से आया लड़का भारतीय संस्कृति में विश्वास नहीं रखता है। तभी वह नर्मदा किनारे लोगों को परिक्रमा करते हुए देखता है। समझता है और वह आस्थावान बनता है। उसे नर्मदा के तट पर क्या अनुभव होते हैं, इसी आधार पर बहुत ही मार्मिक कहानी पर आधारित फिल्म है।

यह भी पढ़ें - INTERVIEW: मोहब्बतें फेम प्रीति झिंगियानी बोलीं: फिल्मों में अश्लीलता मुझे पसंद नहीं

 Akshay Kumar

नर्मदा की आस्था वाले दृश्य

फिल्म के अभिनेता चेतन धनानी व मोनल गज्जर इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में कैमरामैन सूरज कराड़े, बर्फी फेम अपना अनुभव दिखा रहे हैं। महेश्वर में नर्मदा जयंती का पूजन, हवन एवं चुनरी चढ़ाने के साथ भक्तों से नर्मदा की आस्था वाले दृश्य फिल्माए गए हैं। फिल्म में स्थानीय कलाकार अनिल शर्मा, उमाशंकर पाठक, पुष्पदंत पुराणिक, मोहन शर्मा, भानू तिवारी ने भी हिस्सा लिया। संतोष सोलंकी एवं रवि भुवई द्वारा प्रोडक्शन का काम देखा गया।

यह भी पढ़ें - अब अब नहीं जाएगी किसी की जान, 85 फीसदी कम दाम में होगा दिल का इलाज

अगले माह आएंगे अक्षय कुमार

ट्ंिवकल खन्ना पति अक्षय कुमार के लिए बना रही फिल्म ए टायलेट स्टोरी की शूटिंग 5 मार्च से होना तय हो गई है। प्रोडक्शन की टीम ने नगर के छह होटलों की बुकिंग की है। 5 से 20 मार्च तक अब अक्षय कुमार, सोनम कपूर महेश्वर के सुरम्य घाटों पर शूटिंग करते नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के आने की भी संभावना बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें - फोटो गैलरी में देखें : प्रीति झिंगयानी ने खरगोन में कैसे लगाए ठुमके : सभी फोटो रोहित भावसार

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???