Patrika Hindi News

पैडमैन में दिखेगा असली महेश्वर, अक्षय का नाम होगा 'लक्ष्मीकांत चौहान'

Updated: IST Akshey Kumar in maheshwar for padman
अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन की शूटिंग मध्यप्रदेश के महेश्वर में चल रही है। आर बाल्की के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में महेश्वर को मध्यप्रदेश का शहर दिखाया जाएगा और अक्षय यहां के निवासी होंगे

हर-हर नर्मदे के जयघोष के साथ नर्मदा में डुबकी लगाते अक्षय।
महेश्वर से विवेक जैन.
अभिनेता अक्षय कुमार की निर्माणाधीन फिल्म पैडमैन की में असली महेश्वर दिखाई देगा। फिल्म में अक्षय को महेश्वर का बांशिंदा बताया जाएगा। उनका नाम लक्ष्मीकांत चौहान होगा। संभवतय: गुरुवार को महेश्वर में उसके शहर भ्रमण के शूट फिल्माए जाएंगे। इससे पहले शूटिंग में दूसरे दिन भी अक्षय को लेकर घाट पर शॉट फिल्माए गए। जहां मंगलवार को शेष रहे गीत के शॉट्स पूरे किए गए, वहीं अक्षय ने नर्मदा में स्नान के शॉट भी दिए। स्नान के लिए जैसे ही अक्षय ने नर्मदा में डुबकी लगाई पूरी यूनिट की सांसें थम गईं। हालांकि इस शॉट में सुरक्षा के लिए पूरे प्रबंध पहले ही किए जा चुके थे। बावजूद इसके टीम कोई चूक नहीं चाहती थी। वहीं अक्षय ने भी एक कुशल तैराक की डुबकी लगाने की शूटिंग पूरी की। वहीं फिल्म की शूटिंग देखने के लिए पूरे निमाड़ से यहां पहुंचे उनके फैंस को निराशा हाथ लगी। शूटिंग के लिए नर्मदा के घाट और किले से करीब 500 मीटर दूर ही लोगों का प्रवेश बंद कर दिया गया है। अक्षय ने ट्वीट पर खुद और पत्नी ट्विंकल खन्ना का फोटो पोस्ट किया है।
Radhika Apte in Shooting of Padman

शॉट के दौरान हाथों में अक्षय के लिए गिलास लिए खड़ी राधिका आप्टे।

जल्दी से पूरा किया शॉट
डुबकी वाले शॉट में टीम किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहती थी। इसके चलते जैसे ही अक्षय ने नर्मदे हर के घोष के साथ नर्मदा में डुबकी लगाई टीम ने हर एंगल से शॉट लेना शुरू कर दिए। इस दौरान सुरक्षा में गोताखोर भी पानी में तैनात रहे। हालांकि उन्होंने तैराकी में अपनी कुशलता दिखाते हुए इस शॉट को खूब इंजॉय किया।

अक्षय ने ट्वीटर पर किया पोस्ट...
मंगलवार को अक्षय ने ट्वीटर पर अपनी और ट्विंकल की एक फ ोटो शेयर करते हुए लिखा है कि 'एक नए सफ र की शुरुआत, इस बार श्रीमती के साथ ट्विंकल खन्ना का पहला दिन आर बाल्की के निर्देशन में बन रही 'पैडमैन'की शूटिंग शुरू। हमेशा की तरह आपके प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है। फोटो में अक्षय और ट्विंकल एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं।

सेट पर गूंजे ठहाके
शूटिंग में अक्षय फिल्म के गीत में मसखरी करते नजर आए वो राधिका आप्टे के सामने नदी में कुदते हैं। सब चितिंत हो जाते हैं फिर अक्षय हंसते हुए बाहर आ जाते हैं। गाने के शूट में पति-पत्नी के प्यार को दिखाया जा रहा है। अक्षय साड़ी को धोने मे इतनी ताकत लगातेहैंकी राधिका दिखाती है कि अब साड़ी फट चुकी है और दोनों हंसने लगते हैं साथ ही सेट पर सहयोगी ठहाके लगाकर हंसते हैं।

Radhika Apte in Shooting of Padman
फिल्म की नायिका राधिका आप्टे शॉट के दौरान सेट पर।

दिख रही है टीम की मेहनत
डायरेक्टर आर बाल्की एंव प्रोड्यूसर अनिल नायडू कड़ी मेहनत कर रहे हैं। प्रोडक्टशन टीम के अनुसार आज की कमर्शियल फिल्मों के बीच इस रियल स्टोरी के सोशल मीडिया पर अभी से फालोअर्स दीवाने हंै। अब तक दो गाने शूट हो चुके हंै। साथ ही अहिल्येश्वर मंदिर एवं नर्मदा के बीचों-बीच स्थित बाणेश्वर मंदिर पर भी शूटिंग हुई है।

जल्दी से पूरा किया शॉट
डुबकी वाले शॉट में टीम किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहती थी। इसके चलते जैसे ही अक्षय ने नर्मदे हर के घोष के साथ नर्मदा में डुबकी लगाई टीम ने हर एंगल से शॉट लेना शुरू कर दिए। इस दौरान सुरक्षा में गोताखोर भी पानी में तैनात रहे। हालांकि उन्होंने तैराकी में अपनी कुशलता दिखाते हुए इस शॉट को खूब इंजॉय किया।
poster of akshey kumar named laxmikant chouhan
महेश्वर में इस तरह पोस्टर लगे।
पहली बार महेश्वर को महेश्वर दिखाएंगे
महेश्वर के घाटों पर अब तक दर्जनों फिल्म की शूटिंग की जा चुकी है, लेकिन इनमें महेश्वर के नाम का उल्लेख नहीं होता था। इस फिल्म में अक्षय को महेश्वर निवासी बताया गया है। यह मध्यमवर्गीय परिवार की स्टोरी होने से जीवन के कई सहज पहलुओं को दिखाया जा रहा है। इससे पूर्व धर्मेंद्र प्रोडक्शन की 'यमला पगला दीवानाÓ में महेश्वर के घाटों को बनारस के घाट बताकर फिल्माया गया था।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???