scriptशांति व्यवस्था भंग करने के आरोपी तीन युवक गिरफ्तार | Arrested three young men accused of breach of peace | Patrika News

शांति व्यवस्था भंग करने के आरोपी तीन युवक गिरफ्तार

locationकिशनगंजPublished: Oct 07, 2015 02:59:00 pm

पुलिस ऐसे असामाजिक तत्वों को चिह्नित कर उन्हें गिरफ्तार करने के प्रयास में जुटी है।

arrested

arrested

किशनगंज। शहर की शांति व्यवस्था को भंग करने के आरोप में पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में ले लिया है। सोमवार रात्रि नेपालगढ़ कॉलोनी निवासी नारायण चंद्र दास के लिखित शिकायत के आधार पर स्थानीय थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। एसपी ने बताया कि घटना के पश्चात पुलिस की सतर्कता व चौकसी के कारण स्थिति को फौरन नियंत्रित कर लिया गया था।

शहर के बुद्धिजीवी वर्ग के लोगों ने असामाजिक तत्वों के मंसूबे पर पानी फेरने के लिए पुलिस को भरपूर सहयोग दिया था। रंजन ने बताया कि सिर्फ निहित स्वार्थ के लिए शहर की सद्भावना को बिगाड़ने की चेष्टा की गयी थी तथा शहर में अफवाहों के बाजार को गर्म किया गया था।

पुलिस ऐसे असामाजिक तत्वों को चिह्नित कर उन्हें गिरफ्तार करने के प्रयास में जुटी है। उन्होंने कहा कि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति हो रोकने के लिए रेपिड एक्शन फोर्स की टुकड़ी को बुला लिया गया। इस मौके पर रंजन ने अपना व जिले के पुलिस पदाधिकारी का मोबाइल नंबर सार्वजनिक करते हुए स्थानीय लोगों से फौरन घटना की जानकारी व अफवाह फैलाने वालों की जानकारी देने की अपील की। उन्होंने स्थानी लोगों को विश्वास दिलाते हुए कहा कि किशनगंज पुलिस ऐसे असामाजिक तत्वों से निपटने के लिए पूरी तरह से सक्षम है।
 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो