Patrika Hindi News

युवती के अपहरण की कोशिश

Updated: IST kolkata
दक्षिण 24 परगना जिले के कुल्पी इलाके में स्थानीय लोगों की तत्परता से शनिवार शाम एक युवती अगवा

कोलकाता।दक्षिण 24 परगना जिले के कुल्पी इलाके में स्थानीय लोगों की तत्परता से शनिवार शाम एक युवती अगवा होते-होते बच गई। लोगों ने न केवल युवती को बचाया, बल्कि दो अपहर्ताओं को दबोच लिया। पकड़े गए अपहर्ताओं के नाम फिरोज शेख और राजा आचार्य है। रविवार को दोनों को डायमंडहार्बर कोर्ट में पेश किया गया। अदालत ने 14 दिनों के लिए दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

बहन को लाने निकली

स्थानीय सूत्रों के अनुसार शनिवार शाम युवती घर से छोटी बहन को स्कूल से वापस लाने के लिए निकली थी। रास्ते में कार सवार तीन युवकों ने उसे जबरन अपनी गाड़ी में बैठा लिया। युवती चीखने लगी। उसकी चीख सुनकर आसपास के लोग दौड़े। पीछे लोगों को दौड़ते देख अपहर्ता गाड़ी छोड़ कर पैदल भागने लगे। लोगों ने खदेड़ कर उनमें से दो को दबोच लिया। युवती को मुक्त करा लिया।

पहले पीटा, फिर किया पुलिस के हवाले

स्थानीय लोगों ने पकड़े गए अपहर्ताओं की पहले पिटाई की, फिर पुलिस के हवाले कर दिया। कुल्पी थाने में घटना के संबंध में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वारदात में शामिल तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है। पुलिस के अनुसार उसका नाम व पता मिल गया है। गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। अपहरण के कारण के बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???