Patrika Hindi News

धूलागढ़ की घटना में भाजपा का हाथ नहीं - दिलीप घोष

Updated: IST kolkata news
प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष मंगलवार की दोपहर को धुलागढ़ के देवानपुर में बूथ कार्यक्रम के तहत पहुंचे। उन्होंने कहा कि धुलागढ़ की घटना में उनकी पार्टी के समर्थकों का कोई हाथ नहीं है

हावड़ा. प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष मंगलवार की दोपहर को धुलागढ़ के देवानपुर में बूथ कार्यक्रम के तहत पहुंचे। उन्होंने कहा कि धुलागढ़ की घटना में उनकी पार्टी के समर्थकों का कोई हाथ नहीं है। देवानघाट इलाके में 13 दिसम्बर को एक जुलूस को लेकर दो गुटों के बीच संघर्ष की घटना घटी थी।

उस दौरान इलाके के सैकड़ों घरों में लूटपाट करने के बाद उसे आग के हवाले कर दिया गया था। जान बचाकर वहां के लोग भाग आए थे। उस दौरान पुलिस ने हर मोड़ पर पहरा बैठा दिया। इसमें रैफ के जवान भी थे। विभिन्न राजनीतिक दलों के लोग जिस जगह हिंसा हुई थी वहां जाना चाहते थे लेकिन उन्हें रोक दिया गया। उसी दौरान भाजपा ने हिंसा से प्रभावित लोगों की मदद में आंदोलन करना शुरू किया। जिनको गिरफ्तार किया गया था उनकी जमानत भी भाजपा ने कराई। अभी भी तीन लोग जेल में हैं। उनको भी जमानत कराने के लिए प्रयास किया जा रहा है।

भाजपा की ओर से चलाई जा रही विस्तार योजना के तहत धूलागढ़ के देवानपुर के बूथ नंबर 120 पर पहुंचे। वहां के मतदाताओं के घर घर गए। इसके अलावा उन तीन लोगों के घर भी गए जो इस समय जेल में बंद है। दिलीप घोष पांचला भी गए।

मुख्यमंत्री के विदेश सफर को लेकर पूछे गए सवाल पर चुस्की लेते हुए उन्होंने कहा कि हमने देखा कि जर्मनी, यूरोप से उद्योगपति आए हैं, पूरा पश्चिम बंगाल उद्योग से भर गया है। इस तरह की चालाकी अधिक दिन तक नहीं चलेगी। पश्चिम बंगाल जैसी अशांति कही नहीं है। प्रशासन बोलकर भी कुछ नहीं है। खाली राजनीति हो रही है।

दिलीप घोष से जब यह पूछा गया कि उनकी तस्वीर तेल माफिया गणेश जायसवाल के साथ है, इस पर उन्होंने कहा कि जहां जाता हूं बहुत सारे लोग उनके साथ फोटो खिचवाते हैं। जो गिरफ्तार हुआ है अगर दोषी है तो सजा मिलनी चाहिए। उनकी पार्टी ऐसे लोगों का समर्थन नहीं करती है। साथ में उन्होंने मुख्यमंत्री पर पलटवार करते हुए कहा कि उनके साथ कई माफियों की फोटो मिली है। फोटो खिचवाने वाले अगर दोषी हैं तो उन्हें सजा जरुर मिलनी चाहिए।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???