scriptखुद की गलतियां छिपाने धारीवाल पर कार्रवाई | action on Dhaliwal for hide own mistakes | Patrika News
जयपुर

खुद की गलतियां छिपाने धारीवाल पर कार्रवाई

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद अश्क अली टांक ने कहा कि प्रदेश
की मुख्यमंत्री महाघूसकाण्ड में खुद की गलतियां छिपाने कांग्रेस नेता
शांति धारीवाल के खिलाफ कार्रवाई कर जनता का ध्यान बंटाने का प्रयास कर रही
हैं।

जयपुरOct 28, 2015 / 11:44 am

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद अश्क अली टांक ने कहा कि प्रदेश की मुख्यमंत्री महाघूसकाण्ड में खुद की गलतियां छिपाने कांग्रेस नेता शांति धारीवाल के खिलाफ कार्रवाई कर जनता का ध्यान बंटाने का प्रयास कर रही हैं।
टांक ने सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री व मंत्रीमंडल पर आरोप लगे और राजस्थान में भ्रष्टाचार के मसले पर संसद का काम ठप हो जाए, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ। मुख्यमंत्री एक अफसर को जेल भेज तथा एक ही दिन में आवंटित खदानें निरस्त कर इस चोरी को छिपा नहीं सकती। पूरे मामले की न्यायिक जांच होनी चाहिए। पार्टी में गुटबाजी संबंधी प्रश्न पर उन्होंने राष्ट्रीय चुनाव प्राधिकरण सदस्य की हैसियत से कहा कि मैं इन बातों को ज्यादा महत्व नहीं देता। कांग्रेस में आलाकमान की राय पर लोकतांत्रिक ढंग से पदाधिकारी नियुक्त किए जाते हैं।
नहीं समझेंगे वागड़ गांधी का स्तर
केबिनेट मंत्री नंदलाल मीणा की ओर से वागड़ गांधी भोगीलाल पण्ड्या व भीखाभाई जैसे नेताओं पर टिप्पणी करने के मामले में कहा कि भाजपा के लोग वागड़ गांधी का स्तर न तो कभी समझ पाएंगे और न ही उस स्तर तक पहुंच पाएंगे। उन्होंने स्वीकार किया कि मंत्री की टिप्पणी पर संगठन की ओर से प्रतिक्रिया होनी चाहिए थी।
आरक्षण से छेड़छाड़ नहीं
कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव ताराचंद भगोरा ने केबिनेट मंत्री के आरक्षण संबंधी बयान को आरएसएस से प्रेरित करार दिया। उन्होंने कहा कि आरक्षण सामाजिक समरसता स्थापित करने के लिए लागू किया है। जब तक सामाजिक समरसता स्थापित नहीं होती, आरक्षण से छेड़छाड़ नहीं होनी चाहिए।
किसान, श्रमिक, बेरोजगार सब बेहाल
प्रदेश कमेटी सदस्य प्रेमकुमार पाटीदार ने कहा कि भाजपा ने सब्जबाग दिखाकर सत्ता
हथियाई है। दो सालों में कोई काम नहीं हुए। आज किसान,श्रमिक, बेरोजगार सब के सब बेहाल हैं। शिक्षा में अराजकता की स्थिति कर दी है। स्वास्थ्य को निजी हाथों में सौंप कर जनता के जीवन से खिलवाड़ हो रहा है।

Home / Jaipur / खुद की गलतियां छिपाने धारीवाल पर कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो