scriptचंदननगर की लाइट से सजेंगे बिग बी के बंगले | chandannagar lighting to glow bachan bunglow | Patrika News
कोलकाता

चंदननगर की लाइट से सजेंगे बिग बी के बंगले

इस बार दीपावली में बिग बी अर्थात अमिताभ बच्चन के सभी बंगले चंदननगर की रोशनी से रोशन होंगे। चंदननगर की लाइट से मुम्बई में बिग बी के  सभी मकानों को सजाया जाएगा। बंगाल के कलाकार बाबू पाल मकान को सजाने में जुट भी गए हैं। 

कोलकाताOct 27, 2016 / 11:05 pm

Paritosh Dube

chandannagar

chandannagar

कोलकाता 
इस बार दीपावली में बिग बी अर्थात अमिताभ बच्चन के सभी बंगले चंदननगर की रोशनी से रोशन होंगे। चंदननगर की लाइट से मुम्बई में बिग बी के सभी मकानों को सजाया जाएगा। बंगाल के कलाकार बाबू पाल मकान को सजाने में जुट भी गए हैं। 
स्वास्तिक चिन्ह, घट पर डाब, कोला बऊ, ओम् सहित कई मांगलिक चिन्हों से बिग बी के बंगले मनसा, प्रतीक्षा व जन सजाए जा रहे हैं। 
बाबू पाल ने बिग बी के फिल्म यारना के उस गाने को जो नेताजी इंडोर स्टेडियम में उन पर फिल्माया गया था, को अपनी लाइट सज्जा का थीम बनाया है। 
लाइटिंग के माध्यम से उस गाने के कई दृश्य पेश किए जाएंगे। साथ ही स्पैनिश गिटार हाथ में लिए अमिताभ बच्चन के कटआउट को लाइटों से सजाया जाएगा। जलसा, प्रतीक्षा व जन में 130 बोर्ड, लाइट के 15 गेट और लाइट वाले 7 पेड़ लगाए जाएंगे। इस वर्ष तीन फिल्मों की शूटिंग के लिए अमिताभ बच्चन इमामबाड़ा गए थे। वहां पर बाबू पाल के साथ उनका परिचय हुआ था। चंदननगर लाइटिंग की बात सूनते ही बिग बी न उन्हें दीपावली पर अपने बंगलो को सजाने का ऑफर दिया। उन्होंने बताया कि चंदननगर की लाइटिंग विश्व विख्यात है। अमिताभ बच्चन भी चंदननगर की लाइटिंग की बात सूनते ही उत्साहित हो गए और दीपावली पर अपने घरों को सजाने का काम दे दिया। वे पाल के कारखाने में जाकर लाइटों को देखे भी। महालया के बाद उन्हें मुम्बई बुलाया था और यह काम उन्हें सौंप। पाल का कहना है कि अमिताभ बच्चन के बंगलो को सजाना एक सपने जैसा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो