Patrika Hindi News

दिलीप घोष के साथ उलझे परेश पाल

Updated: IST kolkata news
राष्ट्रपति चुनाव के लिए सोमवार सुबह से ही पश्चिम बंगाल विधानसभा परिसर में काफी सरगर्मी रही। इस दिन सुबह मतदान शुरू होने से पहले सत्तापक्ष व विपक्ष के विधायक

कोलकाता. राष्ट्रपति चुनाव के लिए सोमवार सुबह से ही पश्चिम बंगाल विधानसभा परिसर में काफी सरगर्मी रही। इस दिन सुबह मतदान शुरू होने से पहले सत्तापक्ष व विपक्ष के विधायक व सांसद वोट डालने के लिए लॉबी में कतारबद्ध देखे गए। इस दौरान माहौल तब गरमा गया जब तृणमूल कांग्रेस के विधायक परेश पाल पहाड़ के मुद्दे पर गोरखा जनमुक्ति मोर्चा के तीन विधायकों तथा भाजपा विधायक दिलीप घोष के साथ विवाद में उलझ पड़े। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए अन्य विधायक सामने आए।

विधायक पाल अपना आपा खो बैठे थे। हुआ यह कि पहाड़ के तीन विधायक सरिता राई, अमर सिंह राई और डॉ. रोहित शर्मा कतारबद्ध होकर मतदान के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। इनके साथ ही भाजपा विधायक घोष भी कतार में खड़े खड़े उनसे बातें कर रहे थे। इतने में तृणमूल विधायक पाल लॉबी में पहुंचे। उन्होंने पहाड़ के विधायकों पर निशाना साधते हुए कहा ''कि पहाड़ को नष्ट कर रहे हैं वे लोग।

अप्रिय लोगों को साथ लेकर वे पहाड़ पर आग लगा रहे हैं। हम ममता बनर्जी के लोग हैं इसलिए,नहीं तो सबक सिखा देता। तृणमूल विधायक पाल अपना आपा खोते हुए फिर कहते हैं कि पहाड़ पर आग लगाकर यहां वोट देने आए हो? माहौल गरमाते देख भाजपा विधायक दिलीप घोष बीचबचाव के लिए आए। फिर क्या था? तिलमिलाए पाल घोष को अंगुली दिखाते हुए अनाप-शनाप कह बैठे।

स्पीकर से शिकायत पर विचार

मतदान करने के बाद भाजपा विधायक घोष ने संवाददाताओं को बताया कि तृणमूल विधायक पाल के अप्रिय हरकत की शिकायत विस स्पीकर विमान बनर्जी से करने पर वह विचार कर रहे हैं। वहीं गोजमुमो विधायक डॉ. शर्मा ने पाल को सावधान करते हुए कहा कि उनकी हरकत में बचपना है। यही स्थिति रही तो पहाड़ के प्रसंग पर तृणमूल जनता के नजरों से गिरती जाएगी।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???