Patrika Hindi News

> > > > Durga Puja, Diwali will celebrate Madan out!

दुर्गापूजा, दिवाली बाहर ही मनाएंगे मदन!

Updated: IST kolkata news
मदन मित्रा को अलीपुर कोर्ट से मिली जमानत को खारिज कराने के लिए सीबीआई की ओर से दायर याचिका पर कलकत्ता हाईकोर्ट ने गुरुवार को सुनवाई करने से इंकार कर दिया

कोलकाता. मदन मित्रा को अलीपुर कोर्ट से मिली जमानत को खारिज कराने के लिए सीबीआई की ओर से दायर याचिका पर कलकत्ता हाईकोर्ट ने गुरुवार को सुनवाई करने से इंकार कर दिया। अदालत ने अगली सुनवाई की तारीख 5 अक्टूबर निर्धारित की है। उस दिन हाईकोर्ट तय करेगा कि याचिका पर कब सुनवाई होगी। इससे यह संकेत मिल रहा है कि पूर्व मंत्री मदन मित्रा इस बार दुर्गापूजा और दिवाली जेल के बाहर की मनाएंगे।

गुरुवार को सीबीआई की ओर से कलकत्ता हाईकोर्ट के न्यायाधीश निशीता म्हात्रे तथा न्यायाधीश तापस मुखर्जी की खंडपीठ से अनुरोध किया गया कि मदन मित्रा की जमानत खारिज कराने संबंधी याचिका पर अदालत तत्काल सुनवाई करे, क्योंकि यह आवश्यक मामला है। पर खंडपीठ ने साफ कहा कि अदालत इस मामले को अत्यंत आवश्यक नहीं मानती। इसलिए इस पर 5 अक्टूबर को ही विचार किया जाएगा।

गौरतलब है कि 6 अक्टूबर से हाईकोर्ट में पूजा अवकाश आरंभ हो जाएगा। जो लगभग 28 दिनों तक चलेगा। 5 अक्टूबर को ही सीबीआई की याचिका पर फैसला नहीं आ सकेगा, इसलिए दुर्गापूजा और दिवाली तक के लिए मदन मित्रा को एक तरह से राहत मिल गई है।

दूसरी ओर भवानीपुर के बदले कालीघाट स्थित अपने निवास पर रहने के लिए मदन मित्रा ने अलीपुर अदालत में जो याचिका दायर की है उसपर 26 सितंबर को सुनवाई होगी। दूसरी ओर जमानत देते वक्त अलीपुर अदालत ने शर्त रखी थी कि मदन मित्रा भवानीपुर थाना क्षेत्र से बाहर नहीं जा सकेंगे। मित्रा का निवास कालीघाट थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है। इसलिए उनकी ओर से आवेदन किया गया है कि भवानीपुर के बदले कालीघाट में रहने की इजाजत अदालत दे।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे