Patrika Hindi News

फूलबागान में सड़क हादसा

Updated: IST kolkata
फूलबागान थाना क्षेत्र में नारकेलडांगा मेन रोड पर बुधवार की सुबह हुए एक सड़क हादसे में तीन जने घायल

कोलकाता।फूलबागान थाना क्षेत्र में नारकेलडांगा मेन रोड पर बुधवार की सुबह हुए एक सड़क हादसे में तीन जने घायल हो गए। तीनों को इलाज के लिए एक निजी नर्सिंंग होम में भर्ती कराया गया है। घायलों में नरेश अग्रवाल की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार नरेश अग्रवाल समेत तीन लोग एक कार में सवार थे। नरेश कार चला रहे थे। फूलबागान जूट मिल के नजदीक सड़क पार करते बच्चे को बचाने के की कोशिश में उनकी कार फूलबागान-हावड़ा रूट की एक मिनी बस से भिड़ गई। जोरदार टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए। स्थानीय लोगों ने कार में पीछे बैठे दो यात्रियों को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचा, लेकिन नरेश अग्रवाल कार में फंस गए थे। लोग उन्हें निकाल नहीं पाए। घटना की खबर पाकर फूलबागान थाने की पुलिस पहुंची। फिर डीएमजी की टीम पहुंची। कार को गैस कटर से काट कर नरेश अग्रवाल को बाहर निकाला गया। पुलिस ने कार जब्त कर ली है।

मार्निंग वॉक के बाद ड्राइवर से कहा मैं चलाता हूं कार

प्राथमिक जांच में पुलिस को पता चला है कि नरेश अग्रवाल मॉर्निंग वाक से लौट रहे थे। चालक को पीछे की सीट पर बैठा कर खुद कार चला रहे थे। उन्हें सही ढंग से कार चलाने नहीं आती है। वह सीख रहे थे। बच्चे को बचाने के लिए ब्रेक की जगह उन्होंने एक्सीलेटर का पैडल दबा दिया। इससे कार की रफ्तार बढ़ गई और मिनी बस से जा टकराई।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???