Patrika Hindi News

> > > > Hostage teenager rape

बंधक बना कर किशोरी से गैंगरेप

Updated: IST kolkata news
कोलकाता के इंटाली इलाके में बंधक बना कर एक किशोरी से गैंगरेप किए जाने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। 14 साल की किशोरी अपने

कोलकाता. कोलकाता के इंटाली इलाके में बंधक बना कर एक किशोरी से गैंगरेप किए जाने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। 14 साल की किशोरी अपने ब्याय फ्रेंड के साथ बुधवार रात मेला देखने गई थी। कुछ युवक ने उसे दबोच लिया। फिर एक निर्माणाधीन इमारत में ले जाकर रस्सी से हाथपैर बांध कर सारी रात उसके साथ हैवानियत की।

गुरुवार दोपहर हवस के भेडिय़ों ने उसे मुक्त किया। बार-बार की गई हैवानियत से बीमार युवती किसी तरह से घर पहुंची। उसके पैर लडख़ड़ा रहे थे। भय से कांप रही थी। काफी हिम्मत जुटाने के बाद उसने परिजनों को आपबीती बताई। चूंकि हवस के भेडिय़ों ने घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मार देने की धमकी दे रखी थी, इसलिए वह डर के मारे थाना जाने को तैयार नहीं थी। परिजनों की ओर से काफी हिम्मत दिए जाने के बाद वह थाना गई और शिकायत दर्ज कराई।

इंटाली थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने पीडि़ता और उसके ब्याय फ्रेंड जिसके साथ मेला गई थी, का बयान रिकार्ड किया है। समाचार लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी की सूचना नहीं थी। दुर्गापूजा से ठीक पहले महानगर में हुई हैवानियत की इस वारदात से पुलिस में हड़कम्प मच गया है।

नौ दिन में तीसरी वारदात

पिछले नौ दिनों में राज्य में मेले से नाबालिग को उठा कर गैंगरेप किए जाने की यह तीसरी वारदात है। इससे पहले दक्षिण 24 परगना जिले के जयरामखाली इलाके में बुधवार को मेले से उठा कर एक नाबालिग के साथ ज्यादती की गई थी। रविवार को बर्दवान जिले के कालना इलाके में इस तरह की घटना सामने आई थी।

अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे